‘इस लल्लू लाल को फिर कप्तान कौन बनाया बे?’ तीसरा वनडे शुरू होते ही केएल राहुल को फैंस देने लगें गालियां

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज, शनिवार 10 दिसंबर को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चटोग्राम में खेला जा रहा है। बता दें कि, इस सीरीज में बांग्लादेश 2-0 से आगे है यानि वह वनडे सीरीज अपने नाम कर चुकी है। इस हिसाब से आज का मुकाबला केवल औपचारिक होने वाला है। लेकिन भारत यह मुकाबला जीतने की कोशिश करेगा क्योंकि वह 0-3 की शर्मनाक हार नहीं चाहेंगे।

बात करें मैच की तो, बांग्लादेश ने टॉस जीतकर आखिरी मुकाबले में गेंदबाजी करने का फैसला चुना है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। दरअसल, दूसरे वनडे में अंगूठे में लगी चोट के कारण वह आखिरी वनडे से बाहर हो गए हैं।

ऐसे में टीम की कप्तानी केएल राहुल को दी गई है। जिसपर फैंस बेहद ही नाराज हैं। उनका कहना है कि जब रोहित टी-20 खेल रहे थे तब शिखर धवन को कप्तान बनाया गया था। लेकिन इस बार उन्हें कप्तानी क्यों नहीं दी गई। इस बात से फैंस इतने नाराज हैं की उन्होंने ट्विटर पर बवाल खड़ा कर दिया है। कुछ फैंस का तो यह भी कहना है की “यह टॉस तो जीत नहीं पाता मैच क्या जिताएगा?”

आइए देखें केएल राहुल को कप्तान बनाने पर फैंस का रिएक्शन

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर डालिए एक नजर

बांग्लादेश: अनामुल हक, लिटन दास (कप्तान), शाकिब अल हसन, यासिर अली, मुशफिकुर रहीम

महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद

भारत : इशान किशन, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल

शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

पिच कंडीशन-

चटोग्राम में 10 दिसंबर को काफी गर्म दिन रहने की उम्मीद है। तापमान सामान्य रहेगा और बारिश की कोई संभावना नहीं है। पिच से स्पिनरों को लाभ मिलने की संभावना है। ऐसे में कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकता है। और बांग्लादेश ने भी ऐसा ही किया।

आपको बता दें कि इस मैच का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और सोनी लिव एप पर हो रहा है।

0/Post a Comment/Comments