ऋषभ पंत के फैंस के लिए बुरी खबर ऋषभ पंत की होगी प्लास्टिक सर्जरी, जानिए क्यों पड़ी इसकी जरूरत

 


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का जबसे कार एक्सीडेंट हुआ है तब से लगातार उनकी चोट को लेकर सोशल मीडिया पर अपडेट जारी है. उनके फैंस उन्हें लेकर काफी चिंतित है. आपको बता दें कि कार दुर्घटना के दौरान गंभीर तरीके से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) घायल हो गए और सबसे हैरानी वाली बात तो यह है कि ऋषभ पंत ने खुद अपनी जान बचाई वरना पलक झपकते ही उनके साथ एक बहुत बड़ा हादसा हो सकता था.

इस वक्त उनकी गाड़ी की जो स्थिति है उसे देखकर यह समझा जा सकता है कि उनका एक्सीडेंट कितना खतरनाक था.

1. इस वक्त ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सिर पर काफी गहरी चोट आई है और लगातार उनके सिर से खून निकल रहा है. इसके अलावा उनकी पीठ का कुछ हिस्सा भी जल चुका है.

2. गाड़ी में आग लगने के कारण पंत ने शीशा तोड़ कर खुद को बाहर निकाला, लेकिन इस दौरान वह जख्मी हो गए. हालांकि यह चोट गहरी नहीं है. काफी जल्दी ही यह ठीक हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि उनके पिछले हिस्से में काफी चोट के निशान पाए गए हैं.

3. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के पैरों में फ्रैक्चर बताया जा रहा है और कई जगह पर उन्हें प्लास्टिक सर्जरी भी कराने की जरूरत पड़ सकती है.

4. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम इंडिया से पहले से ही लोअर बैक और घुटने में चोट के कारण बाहर थे, जिस वजह से वह एनसीए में भेजे गए थे.

नए साल से पहले वह अपनी मां को एक तोहफा देना चाहते थे और उससे पहले ही उनके साथ ही एक बहुत बड़ा हादसा हो गया जिसके बाद उनके परिवार वाले और उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.

इस वजह से करानी पड़ेगी Rishabh Pant की प्लास्टिक सर्जरी

जिस डॉक्टर ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का इलाज किया है उनका कहना है कि “ऋषभ पंत के सिर पर दो घाव हैं, लेकिन उन्हें टांके नहीं लगाए गए हैं.”

डॉक्टर नागर का यह भी कहना है कि “मैक्स अस्पताल में उनकी सिफरिश की गई है, जहां प्लास्टिक सर्जन उन्हें देख रहे हैं. हो सकता है कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी कराई जाए. हालांकि अभी ये तय नहीं है कि अगर इसकी जरूरत पड़ी तो ये देहरादून में ही होगी या फिर दिल्ली लाया जाएगा.”

0/Post a Comment/Comments