ऐसी खतरनाक गेंद पर आउट हुए विराट कोहली, रिएक्शन देख आप बोलेंगे ये नहीं खेल पाए तो हमारी क्या औकात

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन पहले ही दिन टीम को बड़े झटके लगे। पारी की शुरुआत करने आए केएल राहुल और शुभमन गिल ने काफी निराश किया। दोनों सलामी बल्लेबाजों के बीच केवल 41 रनों की साझेदारी देखने को मिली।

शुभमन गिल 40 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं, केएल राहुल 54 गेंदों में 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद क्रीज पर विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए।

गौरतलब है कि लगभग 3 साल के अंतराल के बाद विराट कोहली ने एशिया कप 2022 में 71वां शतक बनाया था। उसके बाद कोहली ने फॉर्म में वापसी की। 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में कोहली ने टीम इंडिया के लिए सर्वाधिक रन बनाए। वहीं, हाल ही में कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में अपना 72वां शतक जड़ा।

आखिरी वनडे में शतक मारने के बाद सभी फैंस उम्मीद कर रहे थे की कोहली पहले टेस्ट मैच में शानदार पारी खेलेंगे। लेकिन सभी की उम्मीदों पर पानी फिर गया। तैजुल इस्लाम ने उन्हें अपना शिकार बनाया और कोहली 5 गेंद खेलकर 1 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन कोहली के आउट होने से ज्यादा वह जिस तरह आउट हुए उसकी चर्चा इंटरनेट पर काफी जोरों शोरों से हो रही है।

देखें विराट कोहली के रिएक्शन की वीडियो

मैच की बात करें तो खबर लिखने तक टीम इंडिया 85 ओवर पर 5 विकेट के नुकसान पर 261 रन बना चुकी है। टीम की तरफ से चेतेश्वर पुजारा ने 203 गेंदों पर 90 रन की पारी खेली। पहले दिन के अंत में आकर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया और 10 रनों से अपना अर्धशतक चूक गए।

फिलहाल क्रीज पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनका साथ अक्षर पटेल देने आए हैं। अय्यर 163 गेंदों पर 80 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत  जरूर चाहेगी की पहले दिन के अंत में टीम का स्कोर 300 के पार हो। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या श्रेयस अय्यर टीम को 300 रनों के आंकड़ें तक पहुंचा पाएंगे।

0/Post a Comment/Comments