पोलार्ड की तूफानी बल्लेबाजी से जीता न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स, दिल्ली बुल्स को हराकर प्लेऑफ में बनाई जगह


स्ट्राइकर्स के लिए आजम खान ने भी नाबाद 37 रनों की अहम पारी खेली।.

अबू धाबी टी-10 लीग 2022 के 23वें मैच में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने दिल्ली बुल्स को 7 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली बुल्स ने बोर्ड पर 112 रन बनाए। इसके जवाब में स्ट्राइकर्स ने कप्तान कायरन पोलार्ड के 7 गेंदों में नाबाद 26 रनों की बदौलत रोमांचक जीत दर्ज की। इसके साथ न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं दिल्ली बुल्स बाहर हो गई है।

टॉम बैंटन ने दिल्ली के लिए खेली शानदार पारी

टॉस जीतकर दिल्ली बुल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। टीम ने निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाए। ब्रावो की अगुवाई वाली टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रिले रूसो (0) और गुरबाज (2) सस्ते में पवेलियन लौट गए। इसके बाद टॉम बैंटन और टिम डेविड ने पारी को संभाला।

डेविड ने 10 गेंदों में 23 रन बनाए, जबकि टॉम बैंटन ने टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए। उन्होंने 23 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली। नजीबुल्लाह जादरान ने 12 और इमाद वसीम ने 14 रनों का योगदान दिया। स्ट्राइकर्स की ओर से जॉर्डन थॉम्पसन और स्टुअर्ट बिन्नी ने दो-दो विकेट चटकाए।

पोलार्ड ने 7 गेंदों बनाए 26 रन

113 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की भी शुरुआत अच्छी नहीं हुई। 16 रन से स्कोर पर सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं मुहम्मद वसीम (1) भी कुछ खास नहीं कर सके। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद स्ट्राइकर्स के पिछले मैच के हीरो इयोन मोर्गन और आजम खान ने मोर्चा संभाला।

बढ़ते रन रेट के बीच मोर्गन बिखर गए और इमाद वसीम को छक्का लगाने के बाद उन्हीं की गेंद पर शिकार बने। वह 21 गेंदों पर 32 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद आजम खान और कायरन पोलार्ड ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई। कायरन पोलार्ड ने 7 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाए और अपनी टीम को प्लेऑफ में पहुंचाया।

0/Post a Comment/Comments