“इससे नहीं होगा ये सिर्फ जिम्बाब्वे के खिलाफ मारेगा…..” बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद इस भारतीय खिलाड़ी पर भड़के फैंस, BCCI को लगी फटकार

भारत और बांग्लादेश के बीच बुधवार से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच शुरू हुआ। मैच में कप्तान केएल राहुल ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन पहली पारी में भारत के टाॅप ऑर्डर बल्लेबाजों में केवल चेतेश्वर पुजारा को छोड़कर सभी ने निराश किया। खासतौर पर विराट कोहली ने जो महज 1 रन बनाकर आउट हो गए, जिनके बाद फैंस उनसे काफी नाराज नजर आए।

विराट 1 रन पर हुए आउट

मैच की पहली पारी में भारत की ओर से कप्तान के एल राहुल और शुभमन ओपनिंग करने के लिए आए। दोनों ने टीम के लिए सधी शुरूआत की। लेकिन दोनों ही ज्यादा देर तक टिक नहीं सके। दोनों की साझेदारी 41 रन के स्कोर पर टूट गई। जहां शुभमन गिल 20 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद के एल राहुल भी 22 रन के स्कोर पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर सके और महज 1 रन के स्कोर पर तैजुल इस्लाम की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। उन्होंने आउट होने के बाद रिव्यू किया लेकिन वो भी खराब गए।

विराट कोहली के आउट होने के बाद भारतीय फैंस काफी नाराज नजर आए। उन्होंने रिव्यू लेने के कारण सोशल मीडिया पर विराट की कड़ी आलोचना की। वें फालतू में टीम का एक रिव्यू खराब कर गए।

पुजारा और पंत ने संभाला

विराट के आउट होने पर चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत ने पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 68 रन की पारी खेली। इसके बाद रिषभ पंत 46 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर आउट हो गए।

उन्होंने अपनी पारी के दौरान 6 चौके और 2 छक्के लगाए। रिषभ पंत के आउट होने के बाद चेतेश्वर पुजारा और श्रैयस अय्यर ने पारी को आगे बढाया और पांचवे विकेट के लिए 149 रन की साझेदारी की।

पुजारा 90 रन बनाकर तैजुल इस्लाम की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 278 रन बना लिए है। भारत की ओर से श्रेयस अय्यर 82 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं।

यहाँ देखें किसे फैंस विराट कोहली पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं:

0/Post a Comment/Comments