BAN vs IND 1st Test: खुशखबरी! पहले टेस्ट से बाहर हुआ बांग्लादेश का यह धाकड़ गेंदबाज, भारत की राह हुई आसान

कल से भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने वाला है. इस टेस्ट से ताजा ख़बर आ रही है कि बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद पहले टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. आप से बता दें कि भारत के तरफ से कप्तान रोहित शर्मा पहला टेस्ट नही खेलेंगे, उनके जगह पर केएल राहुल कप्तानी करने वाले हैं.

तस्कीन अहमद बाहर

भारत के खिलाफ बांग्लादेश के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को चोट के वजह से बाहर होना पड़ा है. बंग्लादेश के कोच ने कहा है कि, पहले टेस्ट में तस्कीन को जोखिम में नहीं डालने जा रहे हैं. वो अभी अपनी चोट से रिकवर कर रहे हैं और ऐसे में उन्हें चटोग्राम की इन परिस्थितियों में डेढ़ दिन गेंदबाजी करवाना शायद अच्छा नहीं होगा.’

ख़बर यह भी है कि बांग्लादेश के सुपरस्टार आलराउंडर शाकिब अल हसन भी चोट के वजह से पहले टेस्ट नही खेल पायेंगे. बांग्लादेश के कप्तान को पसलियों के चेकअप के लिए अस्पताल जाना पड़ा था. इसपर अपनी बोलते हुए देते हुए कोच रसेल डोमिंगो ने कहा कि हम अभी उसका आंकलन कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए आज दोपहर बाद कॉल करेंगे कि वह ठीक है. वह अभी भी अपनी पसलियों और कंधों से थोड़ा संघर्ष कर रहे हैं. उम्मीद है कि वो गेंदबाजों का सामना कर सकेंगे और टेस्ट मैच के लिए फिट हो पाएंगे.’

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए टीम इंडिया

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव.

बांग्लादेश की टीम

महमूदुल हसन जॉय, जाकिर हसन, नजमुल हसन शांतो, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन (कप्‍तान), लिटन दास, नुरुल हसन, मेहदी हसन मिराज, शरीफुल इस्‍लाम, खालिद अहमद और इबादत हुसैन.

0/Post a Comment/Comments