IND vs BAN: इशान किशन के दोहरे शतक के बाद माइकल वॉन ने टीम इंडिया पर कसा तंज, ट्वीट हुआ वायरल

 

IND vs BAN: Michael Vaughan taunts Team India after Ishan Kishan's double century, tweet goes viral

युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज और बल्लेबाजी के उस्ताद विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने चटोग्राम में श्रृंखला के तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में बांग्लादेश के खिलाफ 227 रन की विशाल जीत दर्ज की। ईशान किशन ने दोहरा शतक दर्ज करते हुए कुछ शानदार पावर-हिटिंग का प्रदर्शन किया और इस मुकाम तक पहुंचने वाले सबसे तेज क्रिकेटर बन गए।

किशन ने 160.30 की अविश्वसनीय स्ट्राइक रेट से 131 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी शक्तिशाली पारी में 24 चौके और 10 छक्के लगे। इशान के अलावा विराट कोहली ने भी शानदार पारी खेली और शतक अपने नाम किया। इशान किशन की दस्तक के रास्ते में, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय क्रिकेट टीम और एकदिवसीय मैचों में उनकी बल्लेबाजी के दृष्टिकोण पर कटाक्ष किया। 

टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद भारत के शर्मनाक बाहर होने के बाद, वॉन ने व्हाइट-बॉल प्रारूप में भारत के रूढ़िवादी बल्लेबाजी दृष्टिकोण की आलोचना की थी। भारत को इतिहास में सबसे कम प्रदर्शन करने वाली सफेद गेंद वाली टीमों में से एक कहते हुए, वॉन ने कहा था:

"50 ओवर विश्व कप जीतने के बाद से उन्होंने क्या किया है? कुछ भी नहीं। भारत एक सफेद गेंद का खेल खेल रहा है जो पुराना है और वर्षों से किया है। भारत इतिहास में सबसे कम प्रदर्शन करने वाली सफेद गेंद वाली टीम है। दुनिया का हर खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग में जाने वाले का कहना है कि इससे उनके खेल में सुधार कैसे हुआ लेकिन भारत ने अब तक क्या दिया है?” वॉन ने द टेलीग्राफ के लिए अपने कॉलम में लिखा था।

इस बीच, शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ बल्ले से इशान किशन की वीरता से प्रभावित वॉन ने अपने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया पर कटाक्ष किया। उन्होंने लिखा है:

"इस युग में भारत में एक दिवसीय क्रिकेट खेलने का यही तरीका है 🚀🚀🚀 #BANvIND"

ट्वीट देखें:

मैच के बाद, मैच के बाद की प्रस्तुति के दौरान, कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ने भी खेल में शानदार प्रदर्शन के लिए इशान किशन और विराट कोहली की प्रशंसा की। उसने बोला:

" हमारी टीम से इसकी उम्मीद थी। विराट और किशन ने इसे हमारे लिए स्थापित किया। स्कोर यह नहीं बताते हैं कि उन्होंने किस तरह से शुरुआत की। उन्होंने दोनों हाथों से मौके को भुनाया। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। विराट ने भी अपने अनुभव का इस्तेमाल किया और उनका मार्गदर्शन किया। आप जानते हैं कि बल्लेबाज कड़ी मेहनत करेंगे और आपको विकेट मिलेंगे। ज्यादा मदद नहीं मिली। हमने कुछ बहादुर मौके लिए। अपने प्रदर्शन से बहुत खुश हैं। हम एक टीम के रूप में सीख रहे हैं। फिर भी बेहतर करने की कोशिश करें।"

0/Post a Comment/Comments