हाथ से तोड़ा शीशा, बाहर निकलते ही जलने लगी कार, ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से जुड़ी 5 बातें


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त खतरनाक सड़क दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं. खास बात यह है कि ऋषभ पंत ने चालाकी दिखाते हुए गंभीर परिस्थिति में गाड़ी का शीशा खोल कर खुद को वहां से बाहर निकाला वरना आज स्थिति शायद कुछ और होती.

अभी उनकी कार की जो हालत है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक्सीडेंट कितना खतरनाक था. आज हम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट से जुड़ी पांच बड़ी बातों का जिक्र करेंगे.

1. हाथ से तोड़ा शीशा

कार दुर्घटना के वक्त ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अकेले कार में मौजूद थे, जहां पर उनका एक्सीडेंट हुआ उसे ब्लैक स्पॉट कहा जाता है. जैसे ही उनकी गाड़ी रेलिंग से टकराई तो पंत ने हाथ से शीशा तोड़ा और बाहर कूद कर अपनी जान बचाई.

2. जल कर खाक हुई मर्सिडीज

जैसे ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गाड़ी रेलिंग से टकराई उसके बाद उनकी गाड़ी में भयानक आग लग गया. गाड़ी में अकेले बैठे ऋषभ पंत तब तक बाहर निकल चुके थे.

3. आधा जल चुका है शरीर

भले ही दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शीशा तोड़ के खुद को गाड़ी से बाहर निकाल लिया हो लेकिन इस दौरान पंत भी आग की चपेट में आए और उनके शरीर का कुछ हिस्सा आग के चलते जल गया है. इसके अलावा उनके पैर और सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं.

4. नींद की झपकी लेना पड़ा महंगा

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी मां को जन्मदिन पर उन्हें तोहफा देने के लिए रुड़की जा रहे थे और वह कार में अकेले थे. जैसे ही वह नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के पास पहुंचे तो उन्हें झपकी लग गई और कोहरे के चलते कार सीधे रेलिंग से टकरा गई. कार से टकराने के बाद उसमें आग भी लग गई.

5. मैक्स हॉस्पिटल में किया गया रेफर

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक्सीडेंट काफी गंभीर है जिस वजह से उन्हें आनन-फानन में देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में रहकर किया गया है. इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने भी ऋषभ पंत को हर जरूरी लाभ पहुंचाने की बात कही है.

0/Post a Comment/Comments