‘तुरंत क्रिकेट से संन्यास लें ये 4 प्लेयर्स’, ईशान किशन की तूफानी पारी के बाद BCCI पर बढ़ा दबाव

 


बीते दिन भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का आखिरी निर्णायक मुकाबला चटगांव में खेला गया। भारत के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने डबल सेंचुरी (210) लगाकर गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए। जहां एक तरफ टॉप ऑर्डर में खिलाड़ी की विस्फोटक पारी को देख फैंस ने भी ट्विटर पर मजेदार मींस शेयर करना शुरू कर दिये तो वहीं खुश लोगों ने मोके का फायदा उठाते हुए भारतीय टीम के 4 खिलाड़ियों को संन्यास लेने की सलाह भी दे डाली।

दोहरा शतक लगाकर रच डाला इतिहास

बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी पारी खेलने वाले भारतीय खिलाड़ी ईशान किशन ने 131 गेंदों का सामना करते हुए 24 चौके और 10 छक्कों की मदद से 210 रन बनाए। तूफानी पारी के साथ ईशान वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बन चुके हैं।

आपको बता दें कि इनसे पहले तेंदुलकर सहवाग रोहित शर्मा भी यह कारनामा कर चुके हैं। लेकिन इंसान की तूफानी पारी को देख ट्विटर पर मींस की बाढ़ आ गई और फैंस ने अलग-अलग तरह के मींस शेयर करके खूब मजे लिए।

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

ईशान किशन के दोहरा शतक जड़ते ही जैसे ट्विटर पर मीम की बाढ़ आना शुरू हो गई। जहां एक यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि-लगता है आज रोहित शर्मा का 264 रनो का रिकॉर्ड टूट सकता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा जब भी ईशान बैटिंग करते हैं तो विराट इधर उधर ही देखने लगते हैं।

तो वहीं एक अन्य यूजर ने भारतीय टीम को सलाह देते हुए लिखा कि-धवन, रोहित, केएल राहुल और ऋषभ पंत को सफेद गेंद के क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए। हमारे पास बहुत अच्छे खिलाड़ी मौजूद है और जब तक यह लोग मैदान पर डटे रहेंगे तब तक इन्हें मौका मिलना मुश्किल है।

0/Post a Comment/Comments