टीम इंडिया के इस युवा खिलाड़ी ने 4 पारियों में जड़ दिए 4 शतक, केएल राहुल की जगह छीनने को है तैयार


Team India: भारतीय क्रिकेट टीम हाल ही में बांग्लादेश दौरे से लौटी हैं। बांग्लादेश दौरे के बाद भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका क्रिकेट टीम का सामना करेगी। भारतीय क्रिकेट टीम और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका के खिलाफ टी20 टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है जबकि वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा ही करेंगे। आज मैं आपको इस आर्टिकल में भारतीय टीम के एक ऐसे खतरनाक खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी चार पारियों में चार शतक लगाकर सभी को हैरान कर दिया है। यह खिलाड़ी जल्द ही भारतीय टीम में केएल राहुल की जगह ले सकता है।

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी ने किया कमाल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा अभिमन्यु ईश्वरन खिलाड़ी अभी तक टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं दिया गया है। अभिमन्यु को बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया में शामिल किया गया था लेकिन उन्हें बांग्लादेश दौरे पर एक भी मैच

खेलने का मौका नहीं दिया गया है। अभिमन्यु ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी खेलते हुए शानदार शतक लगाया है। इसके साथ आपको बता दें कि अभिमन्यु ईश्वरन ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में खेलते हुए अपनी पिछली चार पारियों में लगातार चार शतक लगाकर टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाया है।

राहुल की जगह किया जा सकता है टीम में शामिल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के सीनियर ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल को बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा की कप्तानी में टेस्ट टीम की कमान सौंपी गई थी। भले ही टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप किया हो लेकिन स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने सीरीज में बहुत ही घटिया प्रदर्शन किया है। 

केएल राहुल पिछले कई दिनों से लगातार खराब प्रदर्शन से जूझ रहे हैं इसके बावजूद भी टीम इंडिया केस लगता है उनको बार-बार मौका दे रहे हैं। अब माना जा रहा है कि भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल को टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है उनकी जगह पर अभिमन्यु ईस्वरण को टीम इंडिया में मौका दिया जा सकता है।

0/Post a Comment/Comments