3 खिलाड़ी जिन्हें मिलना चाहिए था श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका लेकिन चयनकर्ताओं ने किया नजरअंदाज


भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ 10 जनवरी से शुरू होगी। इस सीरीज के लिए मंगलवार को टीम की घोषणा कर दी गई। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का कप्तान रोहित शर्मा को माना गया है। इस टीम में 16 सदस्यों को जगह मिली है। लेकिन बीसीसीआई ने इस सीरीज़ के लिए तीन ऐसे क्रिकेटरों को नजरअंदाज किया। जो इस टीम में जगह पाने के हकदार थे।

1.संजू सैमसन

संजू सैमसन भारत के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज है। उन्होंने साल 2021 में एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अब भारत की ओर से 11 एकदिवसीय मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 66 के बेहतरीन औसत से 330 रन बनाए हैं।

वो भारतीय टीम के लिए कई मैच जिताऊ प्रदर्शन कर चुके हैं। उनके इतने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी उन्हें एकदिवसीय सीरीज के लिए नजरअंदाज किया गया।

2. प्रसिद्ध कृष्णा

प्रसिद्ध कृष्णा एक समय भारतीय एकदिवसीय क्रिकेट टीम के नियमित सदस्य थे, लेकिन वें पिछले काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने साल 2021 में एकदिवसीय टीम में पदार्पण किया था।

उन्होंने अब तक भारत की ओर से 14 मैचों में 5.02 की इकोनॉमी से 25 विकेट लिए हैं। उन्होंने आईपीएल में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था। लेकिन इसके बावजूद उन्हें एकदिवसीय सीरीज के लिए नहीं चुना गया है।

3. एन जगदीशन

नारायणन जगदीशन इस साल भारतीय घरेलू क्रिकेट के सबसे चर्चित नाम है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में 277 रनों की पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

उन्होंने टूर्नामेंट में 800 से भी अधिक रन बनाए थे। जिसमें उनके 6 शतक शामिल थे। विजय हजारे ट्रॉफी में इतने बेहतरीन प्रदर्शन के बाबजूद बीसीसीआई ने उन्हें आगामी एकदिवसीय सीरीज के लिए नज़रअंदाज कर दिया।

0/Post a Comment/Comments