शुभमन गिल के पहले टेस्ट शतक ने बढ़ाई इन 3 खिलाड़ियों की चिंता, केएल राहुल समेत इन खिलाड़ियों की वापसी हुई मुश्किल


Shubman Gill Century: भारत बनाम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में शुभमन गिल ( Shubman Gill) ने शानदार शतक लगाया। इस शतक से विरोधी टीम ही नहीं टीम के भी कुछ खिलाड़ियों को टेंशन हुई होगी। शुभमन गिल ने शानदार विस्फोटक बल्लेबाजी की। इस तरह ही बल्लेबाजी से सभी को हैरान किया। दूसरी पारी में शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा के बेहतरीन शतक के चलते टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 513 रनों का टारगेट दिया। शुभमन गिल के शतक लगाते ही कई स्टार प्लेयर्स की जगह खतरे में पड़ती हुई दिखाई दे सकती है।

शुभमन गिल का शानदार शतक

भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाए। खिलाड़ी ने दूसरी पारी में 110 रनों की पारी बनाए, जिसमें 10 चौके और तीन लंबे छक्के शामिल थे।

शुभमन गिल के कैरियर का ये पहला टेस्ट शतक है। इस धमाकेदार पारी के बाद सलामी बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने टीम इंडिया के टेस्ट फॉर्मेट में लगभग अपनी जगह पक्की कर ली है।

बढ़ गई इन खिलाड़ियों की टेंशन

केएल राहुल और रोहित शर्मा टीम में मौजूद हैं, लेकिन लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भी केएल राहुल पहली पारी में 22 रन और दूसरी पारी में 23 रन पर आउट हो गए। मयंक अग्रवाल पहले से ही खराब फॉर्म में है, और इसी कारण टीम से भी बाहर हैं।

अब शुभमन गिल ने शतक के दम पर टीम इंडिया में लगातार जगह की दावेदारी पेश की है। जिसके बाद मयंक अग्रवाल की वापसी मुश्किल नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ अगर केएल राहुल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, तो उन्हे टीम से बाहर किया जा सकता है।

शुभमन गिल शतक के बाद बोले बड़ी बात

शुभमन गिल टेस्ट में अपने पहले शतक के बाद कहा कि‘मुझे खुद लगा कि पहला टेस्ट शतक आने में लंबा समय लगा। यह शतक मेरे, मेरे परिवार और मेरे दोस्तों के लिए काफी मायने रखता है जिन्होंने मेरा समर्थन किया। किसी भी खिलाड़ी के लिए यह विशेष क्षण है – पहले टेस्ट शतक तक पहुंचना मेरे लिए खास है।’

0/Post a Comment/Comments