भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने किया खुलासा टीम इंडिया से होगी इस भारतीय खिलाड़ी की छुट्टी ये 2 होंगे परमानेंट ओपनर


बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने दोहरा शतक जड़कर तूफान ला दिया है. ईशान किशन के पारी के बाद कई खिलाड़ियों का कैरियर भी समाप्त होता दिख रहा है. इसमें सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उपकप्तान केएल राहुल शामिल हैं. ईशान किशन के बारे बोलते हुए पूर्व भारतीय कोच संजय बांगर ने एक दिलचस्प और गहरी बात बोली है.

संजय बांगर ने कही ये बात

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान संजय बांगर ने कहा,‘वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी पिछली सीरीज में उसने बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन यहां उन्होंने अपनी 85 रन की पारी के दौरान जिस तरह से खेला, वह अविश्वसनीय था. उनकी ताकत उस पारी के दौरान पूरे प्रदर्शन में थी, खासकर शॉर्ट बॉल के खिलाफ.’

संजय बांगर ने अपनी राय बताते हुए कहा,“एक बार जब वह अपनी लय पा लेता है, तो वह अजेय हो जाता है. वह स्ट्राइक रेट से खेलते हैं, जिसकी भारत को शीर्ष क्रम में जरूरत है. इसके अलावा, वह शीर्ष पर दाएँ-बाएँ संयोजन भी प्रदान करता है. इसलिए, भले ही वह अपनी क्षमता का 60-70 प्रतिशत प्रदर्शन करता है, मुझे विश्वास है कि टीम प्रबंधन का इस समय उसके प्रति भारी झुकाव होगा.”

ईशान किशन का कैरियर

ईशान किशन ने अभी तक भारत के 10 एकदिवसीय मैच खेला है जिसमे उन्होंने 53 की औसत से 477 रन बनाया है. ईशान किशन का टी-20 कैरियर भी शानदार है.

ईशान किशन ने अभी तक आईपीएल में 75 मैच खेला है. जिसमे ईशान ने 132 स्ट्राइक रेट से उन्होंने 1870 रन बनाया है. इसके अलावा भारत के ईशान किशन ने 21 टी-20 मैच खेला है जिसमे उन्होंने 589 रन बनाया है. लेकिन ईशान किशन को अपनी जगह को हमेशा के लिए पक्का करने के लिए लगातार बढ़िया प्रदर्शन करते रहना पड़ेगा. ईशान किशन के अलावा सलामी बल्लेबाज के रेस में शुभमन गिल और पृथ्वी शाॅ भी शामिल हैं.

0/Post a Comment/Comments