भारत को मिला महेंद्र सिंह धोनी जैसा खतरनाक फिनिशर, 28 गेंदों में कूटे 78 रन, ठोक डाला सबसे तेज अर्द्धशतक


टेस्ट क्रिकेट में कई ऐसे खिलाड़ी होते हैं, जिन्हें टेस्ट में भी टी20 अंदाज वाला क्रिकेट खेलना पसंद होता है। एक ऐसे ही भारतीय सितारे हैं, रियान पराग, जिन्होंने गुरूवार को 278 के स्ट्राइक रेट से रन बना डाले। मात्र 28 गेंदों में 78 रन बना डाले इसी बीच उन्होंने 19 गेंदों में अपना अर्धशतक भी पूरा किया।

रियान पराग ने खेली तूफानी पारी

रियान पराग जब गुरूवार को असम की ओर मात्र 28 गेंदों में 78 रन बना डाले इसी बीच उन्होंने 19 गेंदों में अपना अर्द्धशतक भी पूरा किया। रियान पराग का यह इस सीजन का पहला अर्द्धशतक इसके पहले वह पिछले मुकाबले में शतक जड़ चुके हैं।

रियान पराग जब असम की ओर से बल्लेबाजी करने आए थे, तब टीम का स्कोर 29 रन पर 2 विकेट था, जिसके बाद रियान पराग ने मैदान पर आते से ही अपना आक्रामक रवैया अपनाया और अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्थिति में ले गए। उनकी टीम दूसरी पारी में 252 रन बनाए।

असम जीत के करीब

आपको बता दें कि इसके पहले असम ने पहली पारी में 205 रन बनाए थे। उनकी ओर से पहली पारी में स्वरूपम ने 83 रनों की पारी खेली थी। जवाब में हैदराबाद की टीम ने पहली पारी में 208 रन बनाए थे।

इसके असम ने दूसरी पारी में 252 रन बनाए और हैदराबाद को 250 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में हैदराबाद की पारी तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 9 विकेट खोकर 228 रन बना चुकी है।

0/Post a Comment/Comments