आईपीएल 2023 से बाहर हुए ऋषभ पंत तो भारत को विश्व कप जिताने वाला ये विस्फोटक खिलाड़ी ले सकता है दिल्ली कैपिटल्स में उनकी जगह


भारत के दिग्गज क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार को एक सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं। ऋषभ पंत को हादसे में गंभीर चोटें आईं हैं। अब इस हादसे के बाद ऋषभ पंत काफी लंबे समय तक मैदान से बाहर हो सकते हैं।

ऋषभ पंत के हादसे के बाद अब उनके आईपीएल खेलने पर भी संशय बन गया है। ऋषभ पंत यदि आईपीएल में नहीं खेलते हैं तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम इन दो खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

1. मनजोत कालरा

मनजोत कलरा भारत के दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। मनजोत कालरा साल 2018 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। हालांकि उन्हें उस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था।

मनजोत कालरा ने अब तक घरेलू क्रिकेट में 2 टी20 क्रिकेट मैच खेले हैं। उन्होंने इन दो टी20 मैचों में 13 रन बनाए है। यह दिल्ली के लिए मध्यक्रम में एक अच्छा विकल्प बन सकते हैं।

2.दिनेश बाना

दिनेश बाना ऋषभ पंत की तरह विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। वह बड़े-बड़े शाॅट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं। दिनेश साल 2022 में अंडर 19 विश्व कप की विजेता रही भारतीय टीम के सदस्य भी थे। दिनेश इस समय घरेलू क्रिकेट में हरियाणा की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

उन्होंने अब तक घरेलू क्रिकेट में 8 मैच खेले। जिसमें उन्होंने 188 रन बनाए है। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 110 का रहा है। वह रिषभ पंत का एक अच्छा रिप्लेसमेंट साबित हो सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments