आईपीएल 2023 से पहले इस खिलाड़ी को रिलीज कर मुंबई इंडियंस ने अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, अकेले ही दम पर टीम को बनाया विजेता


आईपीएल शुरू होने में चार महीने का समय बचा हुआ है. 15 सालों में आईपीएल भारत का एक ऐसा त्यौहार बन गया है, जिसका इंतजार सभी करते हैं. सभी टीम अपने-अपने कमियों को दूर करने का प्रयास कर रही हैं. 15 नवंबर को सभी टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी है. आप से बता दें कि आने वाले 23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी ऑक्शन होना है. मुंबई इंडियंस ने अपने एक खिलाड़ी को रिलीज कर दिया है जिससे वह भविष्य में बहुत पछताने वाले हैं.

इस खिलाड़ी को रिलीज करना मुंबई इंडियंस की सबसे बड़ी गलती

हम यहाँ बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट की. जयदेव उनादकट पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे थे. जसप्रीत बुमराह के बाद उनको टीम का सबसे शीर्ष तेज गेंदबाज माना जाता था. पर इस बार टीम मैनेजमेंट को पता नहीं क्या सुझा कि उन्होंने जयदेव उनादकट को टीम से बाहर ही कर दिया. क्रिकेट एक्सपर्ट्स इस फैसले को लेकर मुंबई इंडियंस की लगातार आलोचना कर रहे हैं.

घरेलू क्रिकेट में कर रहे हैं दमदार प्रदर्शन

जयदेव उनादकट इस समय शानदार फाॅर्म में है. उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने टीम को विजय हजारे ट्राॅफी का चैंपियन बना दिया. बीते विजय हजारे ट्राॅफी में जयदेव उनादकट ने 9 मुकाबले खेलते हुए 18 विकेट अपने नाम किए थे. जिसमें से 5 विकेट और 4 विकेट हॉल शामिल है. जयदेव उनादकट की फिटनेस भी शानदार बनी हुई है, क्योंकि उनकी फील्डिंग दिन प्रतिदिन सुधरती जा रही है.

5 टीमों के लिए खेला आईपीएल

जयदेव उनादकट ने अपने आईपीएल कैरियर में पांच टीमों के लिए खेला हुआ है. जयदेव उनादकट ने राजस्थान रॉयल्स, राइजिंग पुणे सुपर जायंटस, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के साथ अपना सफर यहां तक तय किया है.

देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले मिनी ऑक्शन में कौन सी टीम जयदेव उनादकट को अपने टीम में शामिल करती है. क्रिकेट एक्सपर्ट्स के अनुसार जयदेव उनादकट को एक बार फिर से राजस्थान रॉयल्स की टीम खरीद सकती है.

0/Post a Comment/Comments