वो 2 छक्के सिर्फ विराट कोहली ही मुझे मार सकता था, क्योंकि उसकी क्लास मुझे पता है, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज का बड़ा बयान


भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच 23 अक्टूबर 2022 को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर t20 विश्व कप का ऐतिहासिक मुकाबला खेला गया था। उस मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान की टीम को 4 विकेट से हरा दिया था। वो मुकाबला विराट कोहली ने अकेले अपने दम पर भारतीय टीम को जिता दिया था। क्योंकि एक वक्त पर भारतीय टीम को 8 गेंदों में 28 रनों की आवश्यकता थी उसके बाद विराट कोहली ने जो करिश्मा किया है उसके बाद हारिस रउफ को भी उनसे 2 छक्के खाने का कोई मलाल नही है।

विराट की जगह अगर कोई और मुझे वो दो छक्के मारता तो मैं बहुत हर्ट होता: हारिस रउफ

भारतीय टीम उस मुकाबले में 160 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और भारतीय टीम पूरी तरह से मुसीबत में थी। उस मुकाबले में हारिस रउफ आग उगल रहे थे। लेकिन हारिस रउफ विराट कोहली के सामने फंस गए और विराट कोहली ने उस दिन दिखाया कि क्यों वो विश्व के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी है। हारिस रउफ इस बात को पूरी तरह से मान रहे हैं कि जो 2 छक्के उनकी गेंदों पर विराट कोहली ने लगाए हैं वो विराट कोहली के अलावा उन्हें कोई भी नहीं लगा सकता था।

हारिस रउफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि ” विराट कोहली एक अलग ही स्तर के खिलाड़ी है। वो दो छक्के जो उन्होंने मेरी गेंदों पर लगाये है वो उनके अलावा कोई और मुझे नहीं लगा सकता था। क्योंकि मेरे हिसाब से मेरा पूरी तरह से एग्जीक्यूशन उस गेंदों पर बिल्कुल सही था लेकिन विराट कोहली की वह क्लास थी कि उन्होंने वह दो छक्के मुझे लगा दिए और हम मैच हार गए। अगर पंड्या और दिनेश कार्तिक मुझे वह छक्के मारते तो मैं बहुत हर्ट होता लेकिन विराट कोहली की क्लास का मुझे पता है।

0/Post a Comment/Comments