भारत को मिल गया अगला महेंद्र सिंह धोनी, टीम इंडिया से ऋषभ पंत का पत्ता कटना तय, पिछले 10 पारियों में ठोक चूका है 6 शतक


महेंद्र सिंह धोनी-नारायण जगदीशन: आईपीएल का मिनी ऑक्शन आज से ठीक पांच दिन बाद होने वाला है. इस बार मिनी ऑक्शन में 400 से अधिक खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी, जिसमें सिर्फ 87 खिलाड़ी खरीदे जाएंगे. क्रिकेट एक्सपर्ट्स उम्मीद लगा रहे हैं कि सभी टीमें बेन स्टोक्स और सैम करन को खरीदने के लिए बेताब हैं, लेकिन टीम इंडिया में एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है और मिनी ऑक्शन में उस पर पैसो की बौछार हो सकती है.

भारत और CSK के लिए बन सकते हैं अगले महेंद्र सिंह धोनी

हम यहाँ बात कर रहे नारायण जगदीशन की. इस सीजन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट ने नारायण जगदीशन को टीम से रिलीज कर दिया था. लेकिन अपने इस अपमान का बदला जगदीशन ने घरेलू क्रिकेट में निकाला है. अभी चल रहे रणजी ट्राॅफी में जगदीशन ने पहली पारी में आउट होने से पहले 97 गेंदों में 116 रन बनाए है.

इसमें 82 रन उन्होंने सिर्फ बाउंड्री (16 चौके और 3 छक्के) से बटोरे. इससे पहले भी नारायण जगदीशन ने विजय हजारे ट्राॅफी और सैय्यद मुश्ताक अली ट्राॅफी में शानदार प्रदर्शन किया था.

नारायण जगदीशन को चेन्नई सुपर किंग्स का अगला महेंद्र सिंह धोनी माना जा रहा था, जिस तरह से धोनी विकेट के पीछे से मैच बदलने के साथ ही बल्ले से तूफानी पारी खेलने के लिए जाने जाते हैं, वो काम जगदीशन बखूबी करना जानते हैं, ऐसे में एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स उन्हें इस बार खरीदना चाहेगी, तो वहीं वो जल्द ही भारतीय टेस्ट टीम के लिए दावेदारी ठोक सकते हैं.

विजय हजारे में जड़ा दोहरा शतक

विजय हजारे ट्राॅफी में नारायण जगदीशन ने 277 रनों की पारी खेली थी. इस ट्राॅफी में नारायण जगदीशन ने लगातार पांच शतक का रिकॉर्ड बनाया था. उन्होंने सबसे पहले आंध्र प्रदेश के खिलाफ 114 रन की नाबाद पारी खेली और इसके बाद छत्तीसगढ़ (107), गोआ (168), हरियाणा (128) और अरुणाचल प्रदेश (277) के खिलाफ दोहरा शतक भी लगाया था. इस दौरान उन्होंने कुमार संगकारा और एलवीरो पीटरसन के चार शतक के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था.

आईपीएल में मिलेगा मोटा पैसा

अभी तक नारायण जगदीशन को आईपीएल में सिर्फ 7 मैचों में मौका मिला है जिसमें वह कुछ ख़ास नही कर सके थे. इस बार नारायण जगदीशन ने आईपीएल में अपना बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखा है.

इस बार कई टीमें इस विकेटकीपर बल्लेबाज के पीछे भागने वाली है, इसलिए यह पहले से तय है कि नारायण जगदीशन इस बार रातोंरात करोड़पति बन जायेंगे.

0/Post a Comment/Comments