‘आप संजू सैमसन को 1 मैच खिलाने के बाद ड्राप करते हो इसका कोई सेंस बनता है’, टीम सिलेक्शन पर भड़के आकाश चोपड़ा


तीसरे एकदिवसीय मैच रद्द होने के बाद भारत एकदिवसीय सीरीज 1-0 से हार गया. हालाँकि हार्दिक पंड्या के कप्तानी में भारत ने टी20 सीरीज अपने नाम किया था. बीसीसीआई और सलेक्शन कमेटी पर लगातार टीम चयन को लेकर सवाल पूछे जा रहे है. यह सिलसला टी20 विश्व कप में हार के बाद से ही शुरू हो गया था. सवाल पूछने वाले लिस्ट में अब आकाश चोपड़ा का भी नाम जुड़ गया है.

क्या कहा आकाश चोपड़ा ने

क्रिकेट से कमेंटेटर और कमेंटेटर से यूट्यूबर बने आकाश चोपड़ा ने भारत के टीम सलेक्शन पर सवाल उठा दिया है. अपने एक यूट्यूब वीडियो में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि,‘न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल 9 खिलाड़ी ऐसे हैं, जो आखिरी मैच के बाद सीधे घर जाएंगे, जबकि कुछ ही खिलाड़ी बांग्लादेश जाएंगे. यहां तक कि 10 नए खिलाड़ी बांग्लादेश में वनडे सीरीज में जुड़ेंगे. हैरान करने वाली बात ये भी है कि कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो इस वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, वे बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे.’

सैमसन पर पूछा सवाल

संजू सैमसन को पर्याप्त मौके नही दिए गए इससे संबंधित सभी सवाल पूछ रहे है. इस सवाल को अब आकाश चोपड़ा ने भी दोहराया है. आकाश ने अपने यूट्यूब वीडियो पर बोलते हुए आगे कहा कि,‘जो न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद घर जाएंगे. इसमें शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और उमरान हैं. आप संजू सैमसन को एक मैच खिलाने के बाद ड्रॉप करते हो और दीपक हुड्डा को खिलाते हो, लेकिन वह भी बांग्लादेश की वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं है. इसका कोई सेंस बनता है क्या? ” 

संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में एक भी मैच में मौका नही मिला और एकदिवसीय सीरीज में सिर्फ एक मैच मौका मिला था.

0/Post a Comment/Comments