T20 कप्तानी छोड़ दें बाबर और अपने बल्लेबाजी पर ध्यान दें, शाहिद अफरीदी के इस बयान ने मचाया पाकिस्तान में बवाल


टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की हार के बाद अब पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बाबर आजम को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है. अगर कप्तानी की बात की जाए तो इसे लेकर बाबर आजम हमेशा से अपने फैसले को लेकर कई पाकिस्तानी दिग्गजों के निशाने पर आते रहे हैं, लेकिन इस वक्त उनकी खराब फॉर्म ने उनकी चिंता बढ़ा दी है, जिसकी वजह से अब उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

Shahid Afridi ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लेकर इस वक्त पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि तीनो फॉर्मेट कप्तान बाबर आजम को टी20 कप्तान के रूप में पद छोड़ देना चाहिए और उन्हें अपने बल्लेबाजी पर ध्यान देना चाहिए.

इसके अलावा उन्होंने कप्तान के विकल्पों के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि शादाब खान, मोहम्मद रिजवान और शान मसूद के रूप में पाकिस्तान के पास कप्तान के रूप में ढेरों विकल्प हैं, जो आगे टी20 टीम का शानदार तरीके से नेतृत्व कर सकते हैं और इनमें काफी काबिलियत भी है.

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं बाबर

इस वक्त अगर बाबर आजम को अपने फॉर्म पर ध्यान देना है तो फिर उन्हें शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बातों को गंभीरता से लेना होगा. कई खिलाड़ियों ने इससे पहले ऐसा किया है और ज्यादातर मौके पर खिलाड़ी के लिए यह सफल साबित हुआ है.

क्योंकि कप्तानी के बोझ तले कई खिलाड़ी अपने फॉर्म पर ध्यान नहीं दे पाते हैं और धीरे-धीरे यहीं से उनके करियर का ग्राफ नीचे गिरने लगता है. शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बातों को लेकर इस वक्त जोरों शोरों से चर्चा चल रही है.

पीसीएल के लिए तैयार हैं अफरीदी

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) इस वक्त पाकिस्तान सुपर लीग के आठवें संस्करण के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं. पिछले साल पीठ की चोट के कारण लंबे समय तक वह बाहर रहे थे, जहां इस बार उन्हें यकीन है कि फ्रेंचाइजी उनके सामने अच्छा-अच्छा ऑफर रख सकती है.

दरअसल बाबर आजम को लेकर जो आफरीदी ने कहा है यह कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) बाबर आजम को लेकर तरह-तरह की नसीहत दे चुके हैं, लेकिन इस बार जो उन्होंने बात कही है, उससे कहीं ना कहीं बाबर आजम भी सहमत होंगे.

0/Post a Comment/Comments