“Sorry” डेविड वॉर्नर ने अभिनेत्री रश्मिका मंदाना से माफी मांगी, जानें क्या है मामला?

डेविड वार्नर सोशल मीडिया पर सबसे ऐक्टिव क्रिकेटरों में से एक हैं। गौरतलब है कि जहां सभी क्रिकेटर विभिन्न ब्रांडों को बढ़ावा देकर अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं, वहीं ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए अपने हैंडल का उपयोग करते हैं।

गौरतलब है कि हैदराबाद और उनके लोगों के लिए डेविड वॉर्नर के दिल में अलग जगह है। क्योंकि यह बल्लेबाज इंडियन टी-20 लीग में लंबे समय तक हैदराबाद फ्रेंचाईजी के लिए खेल चुका है। वहीं, वॉर्नर हमेशा साउथ इंडियन फिल्मों के फेमस गानों और डायलॉग के स्पूफ वीडियो डालते नजर आते हैं।

कोरोनोवायरस महामारी के दौरान जब पूरे विश्व में क्रिकेट खेलना बंद हो गए थे। तब 36 वर्षीय इस प्लेयर ने अपने खाली समय का उपयोग सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के करीब आने के लिए किया। वह कोई भी ट्रेंडिंग गाना या डायलॉग चुन लेते थे और उस पर अपना चेहरा लगा लेते थे।

उनके इस तरह के वीडियो की वजह से वह भारतीय प्रशंसकों के बीच काफी हिट हो गए। फैंस को भी उनके ऐसे वीडियो काफी पसंद आते हैं। 

अब तक, वार्नर ने अपने चेहरे की अदला-बदली वाले वीडियो को सिर्फ पुरुष अभिनेताओं तक सीमित रखा था, लेकिन हाल ही में सलामी बल्लेबाज अपने स्पूफ को एक नए स्तर पर ले गए हैं।

यहाँ देखें वीडियो

क्या किया इस बार वॉर्नर ने नया?

बता दें कि, वॉर्नर ने पहली बार साल 2020 की तेलुगु फिल्म ‘भीष्म’ से अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के प्रसिद्ध गीत ‘व्हाटे ब्यूटी’ का वीडियो डाला जिसमें उन्होंने अपना चेहरा बदला है। हैरान करने वाली बात यह रही की वार्नर को भी यह वीडियो काफी अजीब लगा और उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इस वीडियो के लिए सॉरी” “sooooo sorry for this one #guess #weird,”

जैसे ही डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया, फैंस और पूर्व क्रिकेटरों ने इसपर अपने मजेदार रिएक्शन दिए। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने टिप्पणी की, “कभी भी बेहतर नहीं देखा।”

इसके बारे में खुद को शर्मिंदा महसूस करते हुए, वार्नर ने रश्मिका मंदाना को टैग किया और उनसे माफी मांगी। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने दबाव में आकर ऐसा किया। हालांकि वॉर्नर का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस भी इस वीडियो को देखकर हंस रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments