“ऋषभ पंत टीम पर बोझ बनता रहा है PANT को बाहर कर उसे मौका दो” भड़के दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने BCCI को लगाई फटकार


स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत काफी समय से मैदान पर रन बनाने के लिए काफी जद्दोजहद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कई सारे मौके मिलने के बावजूद भी ऋषभ पंत कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। इन सबके बावजूद भी पंत को हर सीरीज में मौका दिया जा रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में दो मुकाबले खेले।

ऋषभ पंत के खराब खेल को देखकर इनकी आलोचना भी की जा रही है। ऋषभ पंत को टीम से बाहर करने की मांग भी काफी तेजी से उठ रही है। इन सबके बीच  पूर्व खिलाड़ी रितेंद्र सिंह सोढ़ी ने भी पंत को लेकर के एक बड़ा बयान दे दिया है।

टीम इंडिया पर बोझ बन रहे हैं पंत

रितेंद्र सिंह सोढ़ी ने ऋषभ पंत की जगह संजू सैमसन को टीम में मौका देने पर बात करते हुए कहा कि ‘वो (ऋषभ पंत) टीम इंडिया के लिए बोझ बनते जा रहे हैं। संजू सैमसन को ले आना चाहिए। आप विश्व कप या आईसीसी टूर्नामेंटों में हारने और बाहर निकलने का जोखिम नहीं उठा सकते। जब आप बहुत अधिक मौके देते हैं, तो समस्याएँ उत्पन्न होती हैं। नए लोगों को अवसर प्रदान करने का समय आ गया है।’

उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि“यह तो समय ही बताएगा कि उन्हें कितने मौके मिलते हैं और कितना समय मिलता है। समय बीत रहा है और उसे वास्तव में कमर की पेटी बांध लेनी चाहिए। हर चीज की एक सीमा होती है। आप इतने लंबे समय तक एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रह सकते। यदि वह प्रदर्शन नहीं कर रहा है, तो आपको उसे बाहर का रास्ता दिखाना होगा।”

संजू सैमसन को मिले मौका

रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने आगे बात करते हुए कहा,“टीम मैनेजमेंट ऋषभ पंत को कई मौके दे चुका है। अब समय है किसी दूसरे खिलाड़ी को आज़माने का। ऐसे में टीम मैनेजमेंट को अब संजू सैमसन को मौका देना चाहिए।”

0/Post a Comment/Comments