PAK vs NZ: “मै और बाबर संघर्ष कर रहे थे और लोग….” फाइनल में पहुंचने के बाद कोच और कप्तान को नजरअंदाज कर मोहम्मद रिजवान ने इन्हें दिया शानदार प्रदर्शन का श्रेय


पाकिस्तान क्रिकेट टीम सुपर 12 में भारत से हराने के बाद लीग में कमजोर नजर आई। लोगों ने मीम बनाए और टीम को काफी आलोचनाओं का शिकार भी बनना पड़ा, लेकिन अब आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।

पाक टीम ने सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को हराया और फाइनल में अपनी जगह बनाई, जिसके बाद प्लेयर ऑफ द मैच (Player Of The Match) रहे मोहम्मद रिजवान ने कहा कि टूर्नामेंट में भले ही हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन प्रशंसको ने विश्वास किया।

मोहम्मद रिजवान ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ 153 रनों का पीछा करने उतरी पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने 5 गेंद पहले ही मैच जीत लिया। इस जीत के लिए दोनों सलामी बल्लेबाजों कप्तान बाबर आज़म और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने शतकीय साझेदारी की, जिसके बाद आराम से टीम ने 7 विकेट से जीत दर्ज करके टीम में जगह बनाई।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम से जीत के लिए मोहम्मद रिजवान ( Mohammad Rizwan) को प्लेयर ऑफ द मैच ( Player Of The Match) चुना गया।

इस जीत के बाद मोहम्मद रिजवान ने कहा “सौभाग्य से, अर्द्धशतक सेमीफाइनल में आया। बाबर और मैं संघर्ष कर रहे थे, लेकिन हमने कड़ी मेहनत की और विश्वास किया। हम लड़ते रहे। जब हमने सीमा रेखा पार की, तो हमने नई गेंद के गेंदबाजों पर आक्रमण करने का फैसला किया”।

Mohammad Rizwan ने कहा लोगों ने किया हम पर विश्वास

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को विकेटकीपर और सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ( Mohammad Rizwan) ने जीत के बाद कहा कि टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी ना मिलने के बाद भी लोगों ने टीम पर विश्वास जताया। Mohammad Rizwan ने कहा

    “जब हमने पावरप्ले खत्म किया तो हम जानते थे कि हममें से एक को गहरी बल्लेबाजी करनी है, क्योंकि यह एक मुश्किल पिच थी। हमारी शुरुआत (टूर्नामेंट के लिए) अच्छी नहीं थी, लेकिन लोग विश्वास करते रहे”।

0/Post a Comment/Comments