OMG विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक होने पर पर्सनल चीजें देख भड़की अनुष्का शर्मा, गुस्से में बोल गईं ये बात


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रह चुके विराट कोहली का एक वीडियो समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दरअसल यह जो वीडियो है वह उनके पर्थ के होटल के रूम का है। जहां टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला खेला था।

हालांकि इस वीडियो के साथ ही विराट कोहली काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए हैं। इतना ही नहीं अब उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया को दर्ज कराया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा।

सोशल मीडिया पर विराट ने शेयर किया की वीडियो

टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली ने सोमवार को एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। जिसमें उनका चश्मा उनके कमरे में रखी सभी चीजें बहुत बारीकी से दिखाई दे रही है। इस वीडियो में साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि उनके टेबल पर लक्ष्मी गणेश जी की मूर्ति है सफेद कपड़े रखी हुई है। इसके साथ ही यहां पर विराट कोहली का तमाम सामान रखा हुआ है। हालांकि कमरे में कई सारे लाइन से जूते भी सजे हुए हैं और टीम इंडिया की जर्सी और सेट भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कई तरह के क्रीम पाउडर और ड्रेसिंग की चीजें भी कमरे में रखी हुए हैं।

वीडियो को शेयर कर जाहिर किया गुस्सा

दरअसल इस वीडियो को विराट कोहली ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया है उन्होंने कहा है कि -“मैं मानता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित होते हैं। उनसे मिलने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते हैं और मैंने हमेशा इस चीज को सराहा है। लेकिन यह वीडियो काफी ज्यादा खतरनाक है। इससे मेरी प्राइवेसी मैं खलल हो रहा है । यह वीडियो काफी ज्यादा खराब है।

अगर मैं अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं बनाए रख सकता तो मैं किसी भी व्यक्तिगत जगह इस बात की उम्मीद नहीं कर सकता हूं इस तरह से मेरी प्राइवेसी का हनन हुआ है, जिससे मैं सहमत नहीं हूं, कृपया लोगों को प्राइवेसी का सम्मान करना चाहिए और इससे मनोरंजन की चीज बिल्कुल भी नहीं समझना चाहिए। “

अनुष्का शर्मा ने भी निकाली भड़ास

बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी विराट की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया को दर्ज कराया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट की पोस्ट की कुछ लाइनें लिखी है और साथ ही लिखा है कि “हमारे साथ कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं। जब हमें फैंस ने शर्म और सहानुभूति नहीं दिखाई। लेकिन यह सबसे ज्यादा खराब है यह काफी ज्यादा अपमानजनक है और जो भी इसे देखकर सोच रहा है कि सेलिब्रिटी हो तो सहना पड़ेगा वह इस समस्या का बिल्कुल भी पास नहीं है। खुद पर काबू रखना सभी की मदद भी कर सकता है। अगर यह सब आपके बेडरूम में होता तो फिर सीमा कहां है।”

0/Post a Comment/Comments