NZ vs IND: “क्यों उसका करियर बर्बाद कर रहे हो जब मौका देना ही नहीं तो ले क्यों जाते हो” संजू सैमसन को मौका न मिलने पर BCCI पर भड़के फैंस

 


भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है. जहां टीम इंडिया को 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इस टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो चूका है. अब बाकी बचे 2 मैच में अगर कोई टीम दोनों मैच जीतती है, तो ही वो विजेता मानी जायेगी नहीं तो उसे दूसरे टीम के साथ तट्रॉफी शेयर करना होगा.

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने आज के मैच में टॉस जीता और मौसम का फायदा उठाते हुए पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड के कप्तान का ये फैसला बिलकुल सही है, क्योंकि ये विकेट शुरुआत में गेंदबाजों की मददगार होगी, लेकिन धीरे-धीरे बल्लेबाजी के अनुकूल हो जाएगी.

भारत ने आज सभी को हैरान करते हुए शुभमन गिल, संजू सैमसन और उमरान मलिक को आज के मैच में मौका नहीं दिया है. भारतीय फैंस इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं.

संजू सैमसन को मौका न मिलने से फैंस नाराज

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए संजू सैमसन की भारतीय टीम में वापसी हुई है. इससे पहले संजू सैमसन को आईसीसी टी20 विश्व कप में भी मौका नहीं मिला था, लेकिन आज फैंस को उम्मीद थी कि संजू सैमसन प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

संजू सैमसन के अलावा उमरान मलिक को भी मौका मिलने की उम्मीद थी, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें भी आज मौका नहीं दिया. वहीं शुभमन गिल के पास आज टी20 डेब्यू करने का मौका था, लेकिन हार्दिक पंड्या की कप्तानी में आज उन्हें भी डेब्यू का मौका नहीं मिला है.

ऐसे में भारतीय फैंस टीम इंडिया की प्लेइंग 11 देखकर सोशल मीडिया पर बीसीसीआई के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.


0/Post a Comment/Comments