KKR के इस क्रिकेटर ने पार की सारी हदें, रणवीर सिंह की तरह कपड़े निकालकर सेल्फी पोस्ट कर मचा दी सनसनी

मैदान पर बल्लेबाजों की धुनाई करने वाले वेस्टइंडीज के क्रिकेटर खिलाड़ी आंद्रे रसैल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल ये खिलाड़ी इस बार आईपीएल की वजह से नहीं बल्कि अपनी अतरंगी हरकतों की वजह से सुर्खियों में आए हैं। आईपीएल में केकेआर की टीम की तरफ से खेलने वाले रसेल ने एक ऐसी सेल्फी को शेयर किया है, जिसको देखकर के हर कोई दंग रह गया है और उनकी यह सेल्फी सोशल मीडिया पर भी आग की तरह फैल रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इसके पीछे क्या माजरा है।

अपनी सेल्फी से मचाई खलबली

34 साल के आंद्रे रसेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूड सेल्फी को शेयर किया है । इस फोटो को रसेल ने कैमरे के सामने खड़े होकर के लिया है निर्वस्त्र फोटो में उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को एक इमोजी के सहारे छुपाया है, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर किया हर तरफ उनकी फोटो की की चर्चा हो रही है।

फोटो में दिखाएं अपने सिक्स पैक

हाल ही में केकेआर की टीम ने इस खिलाड़ी को अपने अगले सीजन यानी की आईपीएल 2023 के लिए पहले से ही रिटेन कर रखा है। जिसके बाद इन्होंने अपनी एक तस्वीर को शेयर किया और उसमें अपनी बॉडी फिटनेस को शो किया। जिसमें खिलाड़ी के सिक्स पैक्स ऐप भी दिख रहे हैं, बस इस फोटो को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है करो ज्यादा बोलो कम।

हालांकि रसेल की यह शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर इस समय खूब सनसनी मचा रही है, जिसके बाद उनकी फोटो की तुलना रणवीर सिंह से भी की जा रही है।

एक नजर इस खिलाड़ी के क्रिकेट करियर पर

बता दें कि रसेल की गिनती दुनिया के धुआंधार ऑलराउंडर खिलाड़ियों में की जाती है। उन्होंने T20 क्रिकेट में 7100 से ज्यादा रन बनाए हैं वह इस फॉर्मेट में 381 विकेट भी अपने नाम कर चुके हैं। वहीं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खिलाड़ी ने 56 वनडे और 6720 और एक टेस्ट मैच खेला है।

वनडे मुकाबले खेलते हुए खिलाड़ी ने 1034 रन बनाए हैं, तो वहीं 70 विकेट लिए हैं T20 इंटरनेशनल फॉर्मेट मैं 741 रन बनाते हुए 49 विकेट नाम किए हैं।

0/Post a Comment/Comments