IPL 2023 CSK : चेन्नई के लिए बड़ी खुशखबरी, धोनी को मिला तुरुप का इक्का

 


चेन्नई सुपर किंग का नाम लेते ही हर किसी के मन में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का चेहरा अपने आप आने लगता है. महेंद्र सिंह धोनी ने इस फ्रेंचाइजी को जिस मुकाम तक पहुंचाया है, उस बारे में जितना कहें वह कम है, जहां आईपीएल 2023 से पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है.

माना जा रहा है कि इस सीजन परिस्थितियां पूरी तरह से उनके पक्ष में नजर आ रही है. जहां चेन्नई सुपर किंग में एक ऐसा धुरंधर खिलाड़ी इस बार नजर आएगा जिससे इस फ्रेंचाइजी को पूरी मजबूती मिलेगी.

यह खिलाड़ी हुआ फिट

पिछले साल आईपीएल में चोट की वजह से लगभग गायब रहने वाले दीपक चाहर पूरी तरह फिट हो चुके हैं और आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग के लिए खेलने को तैयार हैं. पिछले साल रविंद्र जडेजा ने दोबारा महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कप्तानी सौंपी थी तो उस वक्त टीम बीच मझधार में थी जहां धोनी भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाए थे, क्योंकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो चेन्नई की टीम में दीपक चहर जैसे खिलाड़ियों के चोटिल होने की वजह से बहुत बड़ा नुकसान हुआ था जो अब पूरी तरह फिट होकर टीम में कमाल दिखाने के लिए लौट चुके हैं.

धोनी के हैं भरोसेमंद खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग में जब से दीपक चहर को शामिल किया गया है तब से लगातार यह देखा जा रहा है कि वह हमेशा टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हैं. यही वजह है कि वह महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के पसंदीदा और भरोसेमंद खिलाड़ियों में से एक हैं.

पिछले साल दीपक चाहर के ना होने पर चेन्नई को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. जहां इस वक्त इस खिलाड़ी की वापसी से फैंस भी पूरी तरह खुश हैं.

शानदार है आईपीएल करियर

अगर दीपक चाहर की बात करें तो इन्होंने आईपीएल में अभी तक 63 मैचों में 59 विकेट अपने नाम किए हैं. अगर इकॉनमी देखे तो यह आठ से नीचे की बनी हुई है जहां टी-20 फॉर्मेट में कई बार दीपक चाहर को शानदार गेंदबाजी करते हुए देखा गया है. इसलिए माना जा रहा है कि इस वक्त दीपक चहर का पूरी तरह फिट होने से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ-साथ चेन्नई की स्थिति पूरी तरह मजबूत नजर आ रही है.

0/Post a Comment/Comments