IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने 4 मैच विनर खिलाड़ियों को बाहर कर खुद के ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, देखें कौन हुआ बाहर और किसे किया गया रिटेन


IPL 2023 के लिए सभी टीम की तैयारी जोरों पर है। इस नए सीजन के लिए होने वाली नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने द्वारा रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट सौंप दी है। 

बीसीसीआई ने सभी टीमों को 15 नवंबर तक अपने-अपने स्क्वाड की लिस्ट सौंपने के लिए कहा था। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक ऐसे बड़े खिलाड़ी को रिलीज कर दिया है, जो सालों से उनके लिए मैच विनर रहा है। 

मैच विनर खिलाड़ी को CSK ने कर दिया रिलीज

आईपीएल की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को रिलीज कर दिया है। सब जानते हैं कि ड्वेन ब्रावो ने अपने दम पर चेन्नई सुपर किंग्स को कई मैच जिताए हैं। 

वह सटीक गेंदबाजी और तूफानी बल्लेबाजी में माहिर रहे हैं। वह टी20 क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ी में से एक हैं। इस फॉर्मेट का उनके पास खूब अनुभव है, जो चेन्नई सुपर किंग्स के काम आ सकता था। 

CSK के रिटेन किए गए खिलाड़ी

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), डेवॉन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुब्रेंशु सेनापति, मोईन अली, शिवम दुबे, राजवर्धन हंगेरकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिचेल सैंटनर, रविंद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथिशा पथिराना, सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, महिश ठीकसाना।

CSK के रिलीज किए गए खिलाड़ी

ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, एडम मिल्ने, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, भगत वर्मा, केएम आसिफ, नारायण जगदीशन।

नए सीजन में CSK बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी

सीएसके का आईपीएल 2022 का सीजन बेहद खराब रहा था। चार बार की आईपीएल चैंपियन टीम आईपीएल 2022 प्लेऑफ तक नहीं पहुंच सकी। चेन्नई की टीम को आने वाले समय में एक परफेक्ट कप्तान की भी तलाश है जो लंबे समय तक टीम की कप्तानी कर सके। ऐसे में टीम मिनी ऑक्शन में केन विलियमसन पर दाव खेल सकती है।

0/Post a Comment/Comments