IPL 2023: आईपीएल 2023 में कम कीमत मिलने पर भी खेलना चाहते हैं जो रूट, बताई वजह


जो रूट: 23 दिसंबर को आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन होने वाला है। यह ऑक्शन कोच्चि में आयोजित किया जाएगा। जैसे-जैसे नीलामी की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे से जुड़ी छोटी-बड़ी अपडेट भी निकल कर सामने आई है। अब इस बीच देश के नहीं बल्कि विदेश के एक खिलाड़ी ने आईपीएल में खेलने की अपनी इच्छा को जाहिर किया है।

बता दें यह खिलाड़ी आगामी आईपीएल नीलामी के लिए अपना नाम भी देने वाले हैं। आखिर कौन है यह विदेशी खिलाड़ी चलिए आपको बताते हैं।

आईपीएल खेलना चाहते हैं जो रूट

अपने आईपीएल 2023 में खेलने को लेकर जो रूट ने बयान दिया है उन्होंने कहा है कि“मुझे सैलरी की कोई उम्मीद नहीं हैं। मैं बस दुनिया की इस बड़ी इस 20 लीग का अनुभव करना चाहता हूं। अगर मुझे यह मौका मिलता है तो यह मेरे लिए शानदार होगा. मुझे हमेशा से टी20 प्रारूप से अलग रखा गया. मुझे लगने लगा था कि मैं इस प्रारूप से पूरी तरह से हट गया हूं, क्योंकि मैंने इसे अधिक नहीं खेला था”

साल 2018 आईपीएल में रहे थे अनसोल्ड

जानकारी के लिए बता दें कि किस खिलाड़ी ने साल 2018 के आईपीएल में भी अपना नाम लिया था। लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने जो रूट में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। जिसकी वजह से नीलामी में अनसोल्ड रह थे हालांकि रूट में पिछले कुछ सालों में कई सारी बड़ी-बड़ी उपलब्धियों को अपने नाम किया है।

जो रूट ने अगर इस साल अपना नाम आईपीएल नीलामी के लिए आगे बढ़ाया तो उनकी हालिया प्रदर्शन को देखकर उन्हें कोई ना कोई खरीददार जरूर मिल जाएगा।

0/Post a Comment/Comments