IND vs SA: मैच के बीच में ही युजवेंद्र चहल ने अंपायर को मारा मुक्का, VIDEO देख नहीं होगा भरोसा!

इस टूर्नामेंट में भारत लगातार तीन मैच नही जीत सका. दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 5 विकेट से हरा दिया है. भारतीय टीम ने अभी तक के तीनों मुक़ाबले में युजवेंद्र चहल को मौका नही दिया है. इस बीच युजवेंद्र चहल का अंपायर के साथ एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे चहल अंपायर को घुसा दिखाते हुए दिख रहे हैं.

चहल ने क्यों मारा घुसा

युजवेंद्र चहल के जगह पर इस समय रविचंद्रन अश्विन को भारतीय टीम मैनेजमेंट द्वारा मौका दिया जा रहा है. इस बीच चहल ने कुछ ऐसा किया कि वह मैच का हाईलाइट बन गया. दक्षिण अफ्रीका के साथ मैच चल रहा था, मैच के बीच ड्रिंक्स ब्रेक हुआ. चहल पानी पिलाने आए और अंपायर के साथ मस्ती करने लगे.

उन्होंने पहले अंपायर को घुसा दिखाए और फिर पैर से मारने का एक्शन किया. इसमें कोई भी विवाद नही हुआ बल्कि चहल अपने स्वभाव के मुताबिक मज़ाक कर रहे थे. चहल के इस मजाक का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल है.

युजवेंद्र चहल को नही मिला है मौका

युजवेंद्र चहल कि किस्मत इस समय खराब चल रही है. 2021 के विश्व कप में चहल को अच्छे प्रदर्शन के बाद भी मौका नही मिला था. वही इस बार के विश्व कप में उनको 15 सदस्यीय टीम में तो मौका दिया गया, लेकिन जब बात आई प्लेइंग इलेवन की तो उन्हें उससे बाहर रखा गया. चहल इस समय अपने किस्मत को कोश रहे होंगे.

चहल का करियर है शानदार

युजवेंद्र चहल का कैरियर बहुत ही शानदार रहा है. उन्होंन अब तक भारत के लिए 69 टी-ट्वेंटी मैच खेला है जिसमें उन्होंने भारत के लिए 85 विकेट चटकाए हैं. उन्होंने एक 5 विकेट भी लिया है. वही अगर बात करे आईपीएल की तो उन्होंने 131 आईपीएल मैचों में 166 रन विकेट लिए हैं. एकदिवसीय मैचों में युजवेंद्र चहल ने 67 मैचों में 118 विकेट लिया है.

0/Post a Comment/Comments