IND VS NZ: प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने के बाद भी खुश नहीं हैं सूर्यकुमार यादव, कहा इससे अच्छा होता कि….


सूर्यकुमार यादव: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैंच (IND VS NZ) की सीरीज टीम इंडिया ने 1-0 से अपने नाम कर ली है। सीरीज का तीसरा मैच बारिश के कारण टाई रहा। मैच मे दूसरी पारी में टीम इंडिया विकेट गिरने से परेशान नजर आई, लेकिन इसी के साथ ही बारिश के बाद मैच डीएलएस मैच से टाई रहा। जिसके बाद टीम इंडिया ने सीरीज अपने नाम की।

अच्छा होता कि पूरा मैच होता: सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने मैंच के टाई हो जाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वो खुश हैं, लेकिन मौसम हमारे साथ में नहीं था। सूर्यकुमार यादव ने कहा“अब तक जिस तरह से चीजें चली हैं उससे वास्तव में खुश हूं, यहां एक पूरा खेल पसंद करता, लेकिन जैसा कि सिराज ने कहा कि मौसम हमारे हाथ में नहीं है”।

मैं अपनी बल्लेबाजी का आनंद लेता है: सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार ने आगे कहा कि “दबाव हमेशा बना रहता है और साथ ही मैं अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं, बस वहां जा रहा हूं और खुद को अभिव्यक्त कर रहा हूं। वहां कोई सामान नहीं ले जाना। मंशा और दृष्टिकोण वही रहेगा। हम बस बाहर जा सकते हैं और खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं, एक पूरा खेल पसंद करते, लेकिन यह ठीक है”।

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैंच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया। जिसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 19.4 ओवर्स में 160 रन पर ऑल आउट हो गई। बदले में भारतीय टीम 9 ओवर्स में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन बन सकी, लेकि बारिश में मैच रोक दिया। जिसके बाद डीएलएस मैंच के बाद मैच टाई रहा।

भारतीय टीम की तरफ से दूसरे मैच में ताबड़तोड शतक बनाने के बाद सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। खिलाड़ी ने इस खिताब के लिए खुशी जाहिर की। अब भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड टीम के बीच 25 नवंबर से वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जाएगी।

0/Post a Comment/Comments