IND vs NZ: सूर्यकुमार की तूफानी पारी के मुरीद हुए सचिन, सहवाग और विराट कोहली, एक ने कहा ये कोई वीडियो गेम है

भारतीय टीम इस समय हार्दिक पंड्या की कप्तानी में न्यूजीलैंड में 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए मौजूद है. भारतीय टीम को केन विलियमसन की कप्तानी वाली कीवी टीम से 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी थी, लेकिन इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया और आज इस सीरीज का दूसरा मैच खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने 65 रनों से अपने नाम कर लिया है और इस सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है.

सूर्यकुमार यादव ने शतकीय पारी खेल मचाया न्यूजीलैंड में तहलका

भारतीय टीम टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी थी. ओपनर बल्लेबाज ऋषभ पंत के जल्दी आउट हो जाने के बाद सूर्यकुमार यादव को जल्दी बल्लेबाजी करने का मौका मिल गया. सूर्यकुमार यादव ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और न्यूजीलैंड के हर गेंदबाज की आज जमकर खबर ली.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की यह पारी दर्शनीय थी. उन्होंने 51 गेंदों में 217.65 के स्ट्राइक रेट से तूफानी पारी खेलते हुए 111 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव की इस पारी में 11 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. सूर्यकुमार यादव की इस पारी को देखकर सिर्फ फैंस ही नहीं दिग्गज क्रिकेटर्स भी दंग रह गए. सूर्यकुमार यादव की इस पारी पर भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली, वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर ने दिलचस्प रिएक्शन दिया.

सचिन-विराट और सहवाग ने इस युवा खिलाड़ी के तारीफ़ में पढ़े कसीदे

टी20 के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की विस्फोटक पारी देखकर दिग्गज खिलाड़ियों के लिए यकीन कर पाना मुश्किल था. पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनकी इस पारी को एक वीडियो गेम बताया. किंग कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा,“नंबर एक यूनो दिखा रहा है कि वह दुनिया में बेस्ट क्यों हैं. मैंने इसे लाइव नहीं देखा लेकिन मुझे यकीन है कि यह उनकी एक और वीडियो गेम पारी थी.”

वहीं दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी सूर्या की इस पारी के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा,  “सूर्या द्वारा रात का आकाश जगमगा उठा है. क्या शानदार परफॉर्मेंस है सूर्यकुमार यादव!”

वहीं वीरेंद्र सहवाग ने इस युवा खिलाड़ी के तारीफ़ करते हुए लिखा“आजकल SKY अपनी खुद की लीग में हमेशा फायर रहता है.”

0/Post a Comment/Comments