IND vs NZ: 150,150,149.8 kph.. वनडे डेब्यू में ही उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार से मचाया गदर, सबसे तेज गेंद की स्पीड देख नही होगा यकीन

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. मैच में न्यूजीलैंड ने पहले टाॅस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत के तरफ से श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल और शिखर धवन ने शानदार अर्धशतक बनाया. भारत ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 306 रन बनाया. जवाब में न्यूजीलैंड ने 7 विकेट से 3 ओवर शेष रहते ही मैच अपने नाम कर लिया. भारत के तरफ से इस मैच में उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 2 विकेट तो लिए ही साथ अपने पेस से न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को डराया भी.

उमरान मलिक ने किया शानदार प्रदर्शन

उमरान मलिक भारत देश के ऐसे तेज गेंदबाज हैं, जो 150 प्लस गति से गेंदबाजी करते है. लंबे समय से फैंस मांगे कर रहे थे कि उमरान मलिक को टीम में शामिल किया जाए. फैंस की मांग आज पूरी हुई और कप्तान शिखर धवन ने टाॅस के वक्त बताया कि उमरान मलिक आज का मैच खेलेंगे. आज जब उमरान मलिक गेंदबाजी करने आए तो सबकी निगाहें उनके पेस पर थी. इस मैच में उमरान मलिक ने शानदार गति से गेंदबाजी की.

इस मैच में 153.1 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए नजर आए. उन्होंने इस मुकाबले में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस मामले में गेंदबाज ने लॉकी फर्ग्यूसन (153.4 किमी प्रति घंटा) को पीछे छोड़ दिया है. उमरान मलिक के इस प्रदर्शन को लेकर फैंस लगातार सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

यहाँ देखिए सकते हैं रिएक्शन

0/Post a Comment/Comments