‘आप में और हम में फर्क यही है’, इरफान पठान ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को दिया मुंहतोड़ जवाब


इरफान पठान: लगता है टी20 विश्व कप फाइनल से बड़ा भारत और पाकिस्तान का मैच होता. क्योंकि आज टूर्नामेंट का फाइनल है, लेकिन अभी भी भारत-पाकिस्तान के मैच पर ही चारों तरफ बात हो रही हैं. भारत की इंग्लैंड से हार के बाद पाकिस्तान के तरफ से अलग-अलग रिएक्शन आया, जिसमे से एक रिएक्शन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का भी था. अब पाकिस्‍तानी पीएम के रिएक्शन का जवाब भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने दिया है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने की थी ओछी हरकत

शहबाज शरीफ: भारत सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हार गया. इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भारत के हार का मजा लेते हुए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में शहबाज शरीफ ने लिखा कि, ‘तो रविवार को 152/0 vs 170/0 का मैच होगा.’

इस ट्वीट में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने 2021 विश्व कप में भारत पाकिस्तान मैच का याद दिलाया, जिसमें पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया था. इस ट्वीट का जवाब भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने दिया है.

इरफान पठान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का जवाब भारत ने इरफान पठान ने दिया है. शहबाज शरीफ के ट्वीट पर इरफान पठान ने कमेंट करके जवाब दिया. उन्होंने अपने कमेंट में लिखा है कि, ‘आपमें और हममें फर्क यही है. हम अपनी खुशी में खुश होते हैं और आप दूसरे की तकलीफ में. इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है.’

भारत के हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों के तरफ से बहुत सारे सुझाव आए. तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि भारत को गेंदबाजी में सुधार करना चाहिए तो वसीम अकरम ने कहा कि “आईपीएल शुरू होने के बाद भारत कभी भी टी-ट्वेंटी का चैंपियन नही बन पाया है.”

पाकिस्तानी पीसीबी अध्यक्ष ने तंज करते हुए कहा है कि “हम बिलियन डॉलर इंडस्ट्री यानी बीसीसीआई से भी आगे निकल गए हैं.”

0/Post a Comment/Comments