युज़वेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में ना खिलाना पड़ा टीम को भारी, पूर्व तेज गेंदबाज ने उठाए सवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए टी-20 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की हार को लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वेंकटेश प्रसाद ने कहा है कि भारतीय टीम में युज़वेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में ना शामिल करना एक बड़ी गलती थी। इसी वजह से भारतीय टीम का यह हाल हुआ है।

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने ट्विटर पर अपनी निराशा जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि यह तो बात स्पष्ट रूप से साफ थी कि एडिलेड में रिस्ट स्पिनर बड़े कामयाब होंगे और यूज़वेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया। टीम मैनेजमेंट की एक बड़ी गलती थी। इंग्लैंड की टीम सही मायने में जीत की असल हकदार थी।

आपको बता दें यूज़वेंद्र चहल लंबे समय से भारतीय टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। लेकिन दो ऐसे मौके हो गए हैं जब यूज़वेंद्र चहल को टी-20 विश्व कप में खेलने का मौका नहीं मिला है। यूज़वेंद्र चहल को साल 2021 टी20 विश्व कप से ठीक पहले वर्ल्ड कप की टीम से बाहर कर दिया गया था। तो वहीं 2022 में उन्हें वर्ल्ड कप की टीम में तो चुना गया लेकिन एक भी मौका प्लेइंग इलेवन में खेलने का नहीं दिया गया।

0/Post a Comment/Comments