लाइव मैच में खिलाड़ी की उतर गई पैंट, कैमरे में कैद हुआ वीडियो

जिम्बाब्वे ने 2 नवंबर 2022 को, एडिलेड में चल रहे 20-20 विश्व कप में नीदरलैंड्स का सामना किया। नीदरलैंड्स की टीम पाकिस्तान से हारकर इस मैच में उतरी थी। दूसरी ओर, जिम्बाब्वे बांग्लादेश से हारकर खेल रही थी। ऐसे में दोनों टीमें जीत के लिए काफी उत्सुक थी।

मैच की बात करें तो जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि जिम्बाब्वे पहले बल्लेबाजी करते हुए 117 रन ही बना पाई। लेकिन, एक मजेदार वाकया तब हुआ जब नीदरलैंड्स लक्ष्य का पीछा कर रहा था। जिम्बाब्वे खिलाड़ी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जो आपकी हंसी छुड़ा देगा।

यहाँ देखें वीडियो

मिल्टन शुम्बा की उतर गई पैंट

यह घटना नीदरलैंड्स की पारी के 15वें ओवर के दौरान हुई। जिम्बाब्वे की ओर से वह ओवर ल्यूक जोंगवे कर रहे थे। डच के लिए मैक्स ओडॉड और बास डी लीडे बल्लेबाजी कर रहे थे। उस ओवर की चौथी गेंद पर मैक्स ओडॉड ने लेग साइड में एक फ्लिक मारा। मिल्टन शुम्बा वहाँ फील्डिंग के लिए मौजूद थे।

लेकिन, उन्होंने पूरी तरह से गड़बड़ कर दी। गेंद उनके सामने अजीब तरह से गिरी और फिर उनके पास से निकल गई। शुम्बा तुरंत बाउंड्री की तरफ दौड़े और गेंद को रोकने क कोशिश की, लेकिन, वह असफल रहे। हद तो तब हो गई जब इस कोशिश में उन्हें नाकामियाबी हाथ लगी और इसके साथ ही उनके साथ शर्मनाक घटना हो गई। गेंद को रोकने की कोशिश में शुम्बा की पैंट खुल गई।

नीदरलैंड्स ने जीता मुकाबला

मैच की बात करें तो जिम्बाब्वे 19.2 ओवर में सिर्फ 117 रन पर ढेर हो गई। सिकंदर रजा ने 24 गेंदों पर 40 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और तीन छक्के शामिल हैं। उनके अलावा कोई भी खिलाड़ी डच गेंदबाजों के खिलाफ खास स्कोर नहीं कर पाया। नीदरलैंड्स की ओर से पॉल वैन मीकेरेन ने महज चार ओवर में 29 रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में नीदरलैंड्स ने महज 18 ओवर में लक्ष्य हासिल कर किया। नीदरलैंड्स ने दो ओवर शेष रहते पांच विकेट से मैच जीत लिया। मैक्स ओ’डॉड ने 47 गेंदों में आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाए।

0/Post a Comment/Comments