सूर्यकुमार यादव को शतक जड़ते देखकर भावुक हुई उनकी माँ, वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने रविवार को माउंट माउंगनुई में खेले गए मुकाबले में 51 गेंदों पर 111* रनों की बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम को 65 रनों से जीत दिलाने में मदद की और प्लेयर ऑफ द मैच बने। उनके शतक जड़ने के बाद उनकी माँ स्वप्ना काफी भावुक हो गई। उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, जब रविवार को सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 49 गेंदों पर शतक जड़ा तो उसके बाद dinal_instalove नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की गई, जिसमें सूर्या शतक जड़ने के बाद उसको सेलिब्रेट कर रहे हैं और एक औरत टीवी पर हाथ फेरते हुए नजर आ रही है। हालांकि, इसमें औरत का चेहरा नहीं दिखा है, लेकिन यह दावा किया जा रहा है कि वह हाथ उनकी माँ का है।

यहाँ देखें वीडियो:

बता दें कि, सूर्यकुमार यादव ने माउंट माउंगनुई में खेले गए मैच में अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का दूसरा शतक जड़ा है। इससे पहले उन्होंने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ 117 रनों की बड़ी पारी खेली थी। हालांकि, उस मुकाबले में 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम को हार झेलनी पड़ी थी।

मैच के बारे में अधिक बात करें तो भारतीय टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 191 रन बनाए थे, जिसमें सूर्यकुमार यादव ने 111* और ईशान किशन ने 36 रनों का योगदान दिया था। 192 के टारगेट को चेज करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 126 पर ही आलआउट हो गई थी।

हालांकि, इस मैच में एक खास बात यह भी रही कि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने हैट्रिक भी लिया था। उन्होंने हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर को 20वें ओवर की तीसरी चौथी और पांचवी गेंद पर आउट करके यह कारनामा किया। बता दें कि, यह साउदी की दूसरी T20I हैट्रिक थी।

भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो दीपक हुड्डा ने इस मैच में काफी अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने मात्र 10 रन खर्च करते हुए 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। हालांकि, इसमें डेरिल मिशेल ही एकमात्र बड़े शिकार थे, जबकि अन्य विकेट पुछल्ले क्रम वाले बल्लेबाजों के थे। इसके अलावा, युजवेंद्र चहल के नाम 2 बड़े विकेट रहे, जो इस मैच का टर्निंग प्वॉइंट भी था।

0/Post a Comment/Comments