“नागिन डांस करने गए हो ऑस्ट्रेलिया” शाकिब अल हसन को उनके देश वाले ही क्यों दे रहे गालियां

2 नवंबर 2022 को चल रहे 20-20 विश्व कप में टीम इंडिया एडिलेड स्टेडियम में बांग्लादेश से भिड़ने वाली है। दोनों टीमें टूर्नामेंट में अब तक अपने तीन मैचों में से दो में जीत दर्ज करने में सफल रही हैं। इसलिए, यह मैच इन दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण होने वाला क्योंकि वे ग्रुप 2 में अपने स्थान को मजबूत रखने की कोशिश करेंगे।

गौरतलब है कि, पर्थ में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करने के बाद भारत इस मैच में उतरेगा। दूसरी ओर जिम्बाब्वे के खिलाफ रोमांचक जीत के बाद बांग्लादेश इस मुकाबले में उतरेगा। इसलिए, इन दोनों टीमों के फैंस एडिलेड में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे।

“हम यहां कप जीतने के लिए नहीं हैं।” – शाकिब अल हसन

हाल के दिनों में इन टीमों के फॉर्म के बारे में बात करें तो, भारत घरेलू टी-20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका को हराकर इस विश्व कप में आया है। इस टूर्नामेंट में अब तक रोहित शर्मा अपनी टीम को दो मैचों में जीत दिलाने में सफल रहे हैं। दूसरी ओर, शाकिब अल हसन हाल ही में बांग्लादेश का नेतृत्व करते हुए कठिन समय का सामना कर रहे हैं। एशिया कप 2022 में बांग्लादेश पहले दौर में ही बाहर हो गया था। फिर, वे न्यूजीलैंड में T20I त्रिकोणीय श्रृंखला में कोई भी मैच जीतने में विफल रहे।

ऐसे में शाकिब अल हसन और उनके टीम का यह हाल देखकर फैंस चिंतित हो गए थे। हालांकि मौजूदा विश्व कप में शाकिब अपने देश को तीन मैचों में दो बार जीत दिलाने में सफल रहे हैं। जिससे फैंस काफी खुश होंगे। इसके साथ ही फैंस भारत के खिलाफ बांग्लादेश के अगले मैच में टीम से अच्छे प्रदर्शन देखने की उम्मीद है।

भारत के खिलाफ मैच से पहले ये क्या बोल गए शाकिब

1 नवंबर 2022 को शाकिब अल हसन प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस दौरान उनका चौंकाने वाला बयान आया। एक पत्रकार के जवाब में शाकिब ने कहा कि वे यहां वर्ल्ड कप जीतने नहीं आए हैं।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि, “भारत विश्व कप जीतने के लिए यहां आया है। हम यहां कप जीतने के लिए नहीं आए  हैं। भारत को हराने से हमें निराशा होगी और हम इससे वाकिफ हैं। लेकिन हम उन्हें निराश करना चाहते हैं।

बांग्लादेशी फैंस अपने कप्तान से यह बातें सुनकर सदमे में हैं कि वे इस बार विश्व कप जीतना नहीं चाहते हैं। ऐसे में फैंस गुस्से में आकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें काफी फटकार लगा रहे हैं।

भारत के खिलाफ मैच से पहले शाकिब अल हसन के बयान पर फैंस की प्रतिक्रिया इस प्रकार है:

0/Post a Comment/Comments