तैयार हो रहा है एक और जसप्रीत बुमराह, कश्मीर का ये गेंदबाज उमरान मलिक से भी तेज करता है गेंदबाजी, बुमराह से है खतरनाक

क्रिकेट की दुनिया के गेंदबाजी डिपार्टमेंट में जम्मू कश्मीर के गेंदबाजों का दबदबा खूब देखने को मिल रहा है। उमरान मलिक और अब्दुल समद के साथ ही अब एक एक और गेंदबाज टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक देने को पूरी तरह से तैयार है। 17 नवंबर को सोशल मीडिया पर वायरल इस गेंदबाज के वीडियो ने हर जगह हल्ला मचा रखा है। आखिर कौन है जम्मू कश्मीर का ये गेंदबाज चलिए आपको बताते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस खिलाड़ी का वीडियो

बता दें कि 22 साल के वसीम बशीर क एक बॉलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वसीम बशीर की गेंदबाजी आग उगलती हुई दिखाई दे रही है। बल्लेबाज भी इस खिलाड़ी के गेंदबाजी के आगे खूब परेशान हो रहे हैं खास तौर से खिलाड़ी ने शार्ट ऑफ लेंथ गेंदों पर सीमित करते हुए बल्लेबाजों को खूब परेशान किया।

पत्रकार मोहसीन कमल ने भी शेयर किया वीडियो

पत्रकार मोहसीन कमल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी दिया उन्होंने लिखा कि-‘कश्मीर से अगला 150 किमी प्रति घंटे वाला गेंदबाज। क्या जम्मू-कश्मीर में और उमरान मलिक हैं? हां, यह कश्मीर के 22 वर्षीय तेज गेंदबाज वसीम बशीर हैं, जो शायद 145 किमी प्रति घंटे (150 किमी प्रति घंटे से भी अधिक) से अधिक गेंदबाजी कर सकते हैं।’

कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं यह खिलाड़ी

जम्मू कश्मीर के पहलगाम के रहने वाले हैं। 22 साल का यह खिलाड़ी वर्तमान समय में जम्मू एंड कश्मीर अंडर 25 टीम का हिस्सा है और अपनी तेज गति की गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा रहे हैं। पिछले साल आईपीएल की टीम केकेआर की ओर से इस खिलाड़ी को ट्रायल पर बुलाया गया था जिसके बाद यह खिलाड़ी घरेलू प्रदर्शन में अपना नाम कमा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments