सेमीफाइनल से पहले भारत के लिए आई बुरी खबर हर्षल पटेल की गेंद पर चोटिल हुए विराट कोहली, जानिए क्या खेल पायेंगे सेमीफाइनल?


टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) नेट्स में प्रैक्टिस करने के दौरान चोटिल हो चुके हैं जहां हर्षल पटेल की गेंद पर उन्हें ग्रोइन में इंजरी हुई जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई, जिसे सुनकर फैंस पूरी तरह चौक गए.

हालांकि भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए राहत की बात यह है कि विराट कोहली (Virat Kohli) अभी पूरी तरह स्वस्थ हैं और सेमीफाइनल मुकाबले खेलने के लिए तैयार हैं. 10 नवंबर को टीम इंडिया का मुकाबला दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड के साथ होना है.

हर्षल पटेल की गेंद पर विराट कोहली को लगी चोट

सेमीफाइनल मुकाबले के लिए इस वक्त टीम इंडिया नेट्स में खूब पसीना बहाती नजर आ रही है जहां हर्षल पटेल की गेंद पर विराट कोहली (Virat Kohli) को ग्रोइन में इंजरी हुई जिसके बाद वह नेट से चले गए जिसकी खबर रेवस्पोर्ट्स ने ट्विटर हैंडल से शेयर किया.

हालांकि इसके बाद तुरंत यह जानकारी मिली कि विराट कोहली (Virat Kohli) पूरी तरह से स्वस्थ है और उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई जो भारतीय फैंस के लिए एक राहत की बात है.

शानदार फॉर्म में हैं किंग विराट कोहली

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी अपने आप को जोखिम में डालना नहीं चाहेगा. खासकर विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे खिलाड़ी को सेमीफाइनल मुकाबले के लिए फिट रहने की काफी ज्यादा जरूरत है, तभी जाकर इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया मजबूती से इस कड़े मुकाबले में उतर सकती है.

इस वक्त विराट कोहली बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अभी तक आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है जिन्होंने 130 की औसत से अभी तक पांच पारियों में 246 रन बनाए हैं.

इन खिलाड़ियों पर टिकी है सेमीफाइनल की उम्मीद

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) के अलावा 360 डिग्री वाले सूर्यकुमार यादव पर भी हर किसी की निगाहें टिकी होंगी क्योंकि कोहली के बाद सूर्यकुमार यादव दूसरे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं.

जहां अभी तक पांच मैचों में 75 की औसत से सूर्यकुमार यादव ने 225 रन बनाए हैं. ऐसे में सेमीफाइनल मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों का चलना काफी जरूरी है.

0/Post a Comment/Comments