अब टीम में सीनियर प्लेयर्स का क्या होगा रोल? कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिया बड़ा बयान


Hardik Pandya talk about future team India : भारतीय क्रिकेट टीम का न्यूजीलैंड टीम के साथ पहला टी20 मैच बारिश के कारण धूल गया। वेलिंगटन में बारिश की वजह से मैच नहीं हो सका। मैच करीब दो घंटे तक बारिश के कारण नही हो सका, जिसके बाद एक गेंद डाले बिना ही मैच बारिश की भेट चढ़ गया। मैच के टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने मैच पर बात की और बताया कि हम सभी वर्ल्ड कप की हार को भुला चुके हैं।

मैच न हो पाने पर दुखी हुए कप्तान हार्दिक

हार्दिक पांड्या ने मैच ना हो पाने के बाद कहा कि हम सभी न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने को लेकर काफी उत्साहित थे। लेकिन दुखद बात है कि मैच नहीं हो पाया। हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि खिलाड़ियों ने काफी आईपीएल खेला है। ऐसे में हर कोई प्रेशर झेलना जानता है। इसलिए कोई दिक्कत की बात नहीं है, मैनेजमेंट और कप्तान का जो फैसला होगा वह मान्य होगा।

सीनियर प्लेयर्स का क्या होगा रोल?

कप्तान हार्दिक पांड्या ने भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य को लेकर बात की। उन्होंने इस सीरीज को लेकर कहा कि “सीरीज में शामिल युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का ये अच्छा मौका है। इस सीरीज़ में नए खिलाड़ियों का रोल तय करने में मददगार साबित होगी।”

हार्दिक पंड्या ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि“आगे के लिए चीज़ें तय होंगी, अगर ज़रूरत पड़ती है तो मेरा और अन्य सीनियर प्लेयर का कुछ दूसरा रोल भी हो सकता है और हम उसे निभाने के लिए तैयार होंगे।”

भारतीय क्रिकेट टीम की आईसीसी टी20 विश्व कप हार के बाद रोहित शर्मा से कप्तानी हार्दिक पांड्या को देने की मांग फैंस कर रहे है। वहीं टीम इंडिया विश्व कप में जिस तरह के हारी है उसके बाद कई सीनियर खिलाड़ियों पर सवाल उठे है। हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया में हुए आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में मिली हार के विषय में बात करते हुए बोले

 “अब हम उसको पीछे छोड़ चुके हैं, हमें उसका दुख हमेशा रहेगा, लेकिन हम वापस जाकर चीज़ों को बदल नहीं सकते हैं। अब हमारा फोकस भविष्य पर है।”

बता दें कि अगला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में होना है, जबकि उससे पहले 2023 में वनडे वर्ल्ड कप होना है।

0/Post a Comment/Comments