सनराइजरर्स हैदराबाद से बाहर किए जाने के बाद केन विलियमसन ने दी पहली प्रतिक्रिया, बताया अब आगे क्या करेंगे


केन विलियमसन: सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने कप्तान केन विलियमसन को टीम से रिलीज कर दिया है. हैदराबाद इस सीजन में नए खिलाड़ियों पर दांव लगाना चाहता है. आने वाले 23 नवंबर को मिनी ऑक्शन होने वाला है. उस ऑक्शन से ही तय होगा कि कौन किस टीम से खेलेगा. सनराइजर्स हैदराबाद से रिलीज होने पर जब पत्रकारों ने केन विलियमसन से रिएक्शन मांगा तो उन्होंने क्या कहा आइए हम इस लेख में पढ़ते हैं.

रिलीज होने के बाद केन विलियमसन ने कही ये बात

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे. उनकी कप्तानी में हैदराबाद एक बार फाइनल भी खेल चूकी है. उनको एक क्लासिकल खिलाड़ी और कप्तान माना जाता है, लेकिन पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के वजह से हैदराबाद ने केन विलियमसन को टीम से रिलीज कर दिया है.

इस रिलीज के बाद केन विलियमसन ने कहा है कि, ‘ऐसा ही चलता है, सनराइजर्स में मेरा सुखद समय था, मेरे पास बहुत सारी अच्छी यादें हैं.’

टी20 विश्व कप में केन विलियमसन को उनके स्ट्राइक रेट के वजह से बहुत ट्रोल किया गया था. और अब सनराइजर्स हैदराबाद ने भी उनको टीम से निकाल दिया है. इसलिए पत्रकारों ने पूछा कि क्या वह अपने टी20 क्रिकेट पर फिर से विचार करेंगे, तो केन विलियमसन ने कहा, ‘नहीं, बिल्कुल नहीं. दुनिया भर में बहुत सारी प्रतियोगिताएं हैं, और आईपीएल निश्चित रूप से हिस्सा बनने की एक अद्भुत प्रतियोगिता है. आप देखते हैं कि खिलाड़ी हर समय अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं. बहुत सारे विकल्प हैं, बहुत सारा क्रिकेट है इसलिए, मुझे सभी प्रारूपों में खेलना पसंद है.’

अब किस टीम से खेलेंगे विलियमसन

इस समय सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर केन विलियमसन अगला आईपीएल किस टीम से खेलने वाले हैं. इस पर जब इस कीवी खिलाड़ी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,     ‘आईपीएल खेलने के लिए एक अद्भुत जगह थी, और वह नीलामी के आने का इंतज़ार करेंगे और देखेंगे.’उम्मीद जताई जा रही है चेन्नई सुपर किंग्स केन विलियम्सन को खरीद सकती है.

0/Post a Comment/Comments