"सॉरी विराट, जानवी मेरी फेवरेट क्रिकेटर है" - जानवी कपूर की लेटेस्ट फोटो को देखकर बोले फैंस

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जानवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह क्रिकेट की प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखने के बाद बॉलीवुड और क्रिकेट फैंस ने मजाकिया लहजे में विराट कोहली से माफी मांगते हुए जानवी को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया है। 

खबर यह मिल रही है कि जानवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की तैयारियों में जुटी हुई है। इस दौरान को नेट प्रैक्टिस भी करती हुई नजर आ रही है, जिसको देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस फिल्म में एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी।

दरअसल, जानवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की, जो फिल्म के लिए अभ्यास सत्र की तरह दिख रही है। इस फोटो में शॉर्ट्स के साथ एक साधारण रेसरबैक टॉप पहने वह हर तरह से समर्पित अभिनेता लग रही थीं, क्योंकि उसने हाथ में क्रिकेट का बल्ला पकड़ा हुआ था, जिसे शायद बेहतर ग्रिप और फंक्शन के लिए किनेसियो टेप में कवर किया गया था। इस फोटो पर फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' फिल्म में जानवी कपूर के साथ बेहतरीन अभिनेता राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह इन दोनों जोड़ियों की दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले यह दोनों जोड़ी 'रूही' फिल्म में एक साथ नजर आ चुकी है।

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्देशक बोनी कपूर की बेटी जानवी ने धड़क फिल्म के साथ हॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में इशान खट्टर भी उनके साथ नजर आए थे। यह उनकी भी पहली बॉलीवुड फिल्म थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

जानवी कपूर धड़क फिल्म के बाद गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही, गुड लक जेरी और मिली जैसी बेहतरीन फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में वह महिमा माही के किरदार में नजर आने वाली हैं। अब, उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए लेटेस्ट फोटो ने फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है।

0/Post a Comment/Comments