‘पैसो के लिए खेलूंगा…’ – जसप्रीत बुमराह के ट्रेनिंग वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

 


भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 20-20 वर्ल्ड कप 2022 में सभी क्रिकेट फैंस ने काफी याद किया। चोट के कारण बुमराह वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो गए थे। अब उनका एक नया वीडियो सामने आया जिसमें वह फिट लग रहे हैं और उनके साल 2023 में शुरू होने वाले बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से वापसी करने की उम्मीद है।

वीडियो में जसप्रीत बुमराह को इंडोर ट्रेनिंग फैसिलिटी में कड़ी मेहनत करते हुआ देखा जा सकता है। बुमराह ने कैप्शन में लिखा, ‘कभी भी आसान नहीं होता, लेकिन हमेशा इसके लायक होता है।’ वीडियो में उन्हें विभिन्न तरह के स्ट्रेच कर रहे हैं।

यहाँ देखें वीडियो

जसप्रीत बुमराह द्वारा अपलोड किए गए इस ट्रेनिंग वीडियो से कुछ फैंस बेहद ही नाराज हैं। गुस्साये फैंस ने तेज गेंदबाज की जमकर आलोचना की और यह भी कहा कि वह भारतीय टीम से ज्यादा महत्व इंडियन टी-20 लीग को देते हैं। उन्हें भी बस पैसों से मतलब है।

आइए देखें जसप्रीत बुमराह के नए वीडियो पर प्रशंसकों ने कैसी प्रतिक्रिया दी:

20-20 वर्ल्ड कप में बुमराह की खली कमी

एशिया कप से बाहर रहने के बाद जसप्रीत बुमराह ने सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज में वापसी की और दूसरा व तीसरा T20I खेला, लेकिन एक बार फिर से चोट के कारण वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगली सीरीज से बाहर हो गए।

बाद में बेंगलुरू में जसप्रीत बुमराह नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन से गुजरे। और फिट नहीं होने की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया में हुए 20-20 वर्ल्ड कप में नहीं खेले। भारत को उनकी भारी कमी खली। टीम इंडिया टूर्नामेंट के फाइनल में नहीं पहुंच सकी। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था।

इंडियन टी-20 लीग में मुंबई ने किया है बुमराह को रिटेन, देखें लिस्ट

मुंबई

रिटेन किए गए खिलाड़ी: रोहित शर्मा (कप्तान), टिम डेविड, रमनदीप सिंह, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ट्रिस्टन स्टब्स, देवाल्ड ब्रेविस, जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, और आकाश मधवाल।

रिलीज हुए खिलाड़ी: कायरन पोलार्ड, अनमोलप्रीत सिंह, आर्यन जुयाल, बासिल थम्पी, डेनियल सैम्स, फैबियन एलन, जयदेव उनादकट, मयंक मार्कंडे, मुरुगन अश्विन, राहुल बुद्धि, रिले मेरेडिथ, संजय यादव, टाइमल मिल्स।

ट्रेडेड खिलाड़ी: जेसन बेहरेनडॉर्फ (बैंगलोर से)

0/Post a Comment/Comments