सानिया मिर्जा से तलाक के खबरों के बीच लाइव शो में रोने लगे शोएब मलिक, आंखो से झर-झर बहने लगे आंसू


शोएब मलिक और सानिया मिर्जा को लेकर काफी दिनो से माहौल गरमाया हुआ है। इस जोड़ी के अलग होने की खबरें बहुत सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन असलियत में क्या मामला है ये अभी तक साफ नही हुआ है। 

कोई कह रहा है ये जोड़ी टूटने वाली है और कोई कहता है कि ऐसा कुछ नही है, लेकिन इसी बीच, हाल ही में शोएब मलिक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो एक लाइव शो में रो रहे हैं। 

क्यों रो पड़े शोएब मलिक

बता दिया जाए कि मलिक की आंखों में आसूं आने का कारण सानिया मिर्जा नहीं हैं। इसका कारण रहा एक सालों पुराना किस्सा, जिसके बारे में जिक्र करते हुए वो रोते हुए नजर आए। 

शोएब मलिक ने साल 2008 में टी20 वर्ल्ड कप को याद करते हुए रोने लगे थे, जब पाकिस्तान ने फाइनल मुकाबले में श्रीलंका को हराकर अपना पहला खिताब जीता था। शोएब मलिक भी इस टीम का हिस्सा थे। युनिस खान की कप्तानी में पाकिस्तान ने श्रीलंका को हराते हुए पहला खिताब जीता था। 

यूनिस खान की इस हरकत से भावुक हुए शोएब मलिक

शोएब मलिक ने बताया कि जब वह 2008 में टी20 के वर्ल्ड चैम्पियन बने थे, तो उस वक्त वह नए खिलाड़ी थे। तब कप्तान यूनिस खान ने उन्हे बुलाया और ट्रॉफी उठाने के लिए कहा। 

एक नए खिलाड़ी के लिए यह बड़ी बात थी। कप्तान की इस सोच और उस पल को याद कर शोएब भावुक हो गए और लाइव टीवी शो में ही उनके आंखों से आंसू बहने लगे।

मलिक ने कहा, “हम 2008 में टी20 के वर्ल्ड चैम्पियन बने थे, तो उस वक्त मैं नया खिलाड़ी ही था. तब कप्तान यूनिस खान ने मुझे बुलाया और कहा कि तुम ट्रॉफी उठाओगे।”

टी20 क्रिकेट में शोएब मलिक का पाकिस्तान की टीम के योगदान काफी अच्छा रहा है। उन्होंने पाकिस्तान के लिए 124 मैचों की 111 पारियों में 31.21 की औसत से 2435 रन ठोके, जिसमें 9 अर्द्धशतक शामिल हैं।

0/Post a Comment/Comments