“हम बहुत घबराए हुए थे….” इंग्लैंड से मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने बनाया बहाना इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार


इंग्लैंड ने सेमीफाइनल में भारत को करारी हार हराई है. सेमीफाइनल में 10 विकेट से हराना सच में शर्मनाक है. इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक और विराट के अर्धशतकों की मदद से 168 रन स्कोरबोर्ड पर लगाया. जवाब में इंग्लैंड ने यह लक्ष्य बिना विकेट खोए प्राप्त कर लिया. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि हम बहुत घबराए हुए थे.

रोहित हैं निराश

सेमीफाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि,‘आज जो हुआ, उससे मैं बहुत निराश हूं. हमने उस स्कोर को हासिल करने के लिए पिछले छोर पर अच्छी बल्लेबाजी की. रोहित ने कहा, हम गेंद से सही नहीं थे.’

आप से बता दें कि भारतीय गेंदबाजों ने पूरे मैच में एक भी विकेट नही लिया था और साथ में ही भारतीय गेंदबाजों की इकोनॉमी भी बहुत ही साधारण रही है, जिसकी सबको उम्मीद नही थी.

रोहित शर्मा ने कहा प्रेशर नही झेल पाए

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने आगे कहा कि, यह नॉकआउट मैचों में दबाव को न संभाल पाने के बारे में है. सभी क्रिकेटरों ने इससे पहले दबाव झेला है. ये लोग आईपीएल मैचों में दबाव में खेले हैं, यह सब इस स्थिति में शांत रहने के बारे में है.

‘हम शुरुआत में घबराए हुए थे, लेकिन आपको उनके सलामी बल्लेबाजों को श्रेय देना होगा, उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला. रोहित ने भुवी की गेंदबाजी और विकेट से स्विंग को मदद न मिल पाने के सवाल के बारे में कहा- मुझे लगा कि पहले ओवर में थोड़ा सा स्विंग हुआ, लेकिन ये सही क्षेत्रों में नहीं हुई. हम जानते हैं कि रन स्क्वेयर ऑफ द विकेट होते हैं. जब हमने पहला गेम जीता था, तो काफी कैरेक्टर दिखाया था. बांग्लादेश के खिलाफ मैच काफी मुश्किल था. मुझे लगा कि हम अपने आप को संभाले हुए हैं और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करते रहे. दुर्भाग्य से आज हम ऐसा नहीं कर सका.’

0/Post a Comment/Comments