“तुमको सिर्फ बेवकूफ बनाया” रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स ने किया रिटेन तो सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया

 


आईसीसी टी20 विश्व कप खत्म होने के बाद अब भारतीय फैंस और बीसीसीआई आईपीएल 2023 की तैयारी में जुट गई है. बीसीसीआई ने 15 नवंबर अंतिम डेट रखा था फ्रेंचाइजी को अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने का. इसी के तहत कुछ फ्रेंचाइजी ने अपने बड़े खिलाड़ियों को रिटेन किया तो कुछ ने सभी को चौकाते हुए रिलीज कर दिया.

रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स ने किया रिटेन

रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मतभेद की खबरें आने लगीं. आईपीएल 2022 के बीच ही रविंद्र जडेजा से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी पद से हटा दिया गया. इसके बाद रविंद्र जडेजा आईपीएल 2022 से पूरी तरह बाहर हो गये. ऐसे में खबरें आने लगीं कि रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स का रिश्ता अब खत्म हो चूका है.

आईपीएल 2023 की रिटेन और रिलीज लिस्ट आने से पहले ही ऐसी खबरें आने लगीं कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़ दिल्ली कैपिटल्स या फिर मुंबई इंडियंस के लिए खेल सकते हैं. इसके बाद खबर आई कि वो अपनी होम टीम गुजरात टाइटन्स के लिए खेल सकते हैं.

हालांकि अब ये पूरी तरह से साफ हो चूका है कि रविंद्र जडेजा, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आयेंगे. जैसे ही ये खबर सामने आई फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.

आइये देखते हैं कैसे फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं:

0/Post a Comment/Comments