“तो भगवा रंग की मदद से सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान” इस भारतीय दिग्गज ने पाक के सेमीफाइनल में पहुंचने पर कसा तंज


इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 13 रनों से हराकर जगह बना ली है. टूर्नामेंट से बाहर नजर आ रही पाकिस्तान ने अपने आपको स्थिर किया और अब पाकिस्तानी टीम को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कही जा रही हैं.

देखा जाए तो पाकिस्तानी टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना एक बहुत बड़ा उलटफेर माना जा रहा है और कहा जा रहा है कि इस बार पाकिस्तान की किस्मत उनके पक्ष में थी, इसलिए उन्हें जीवनदान मिला, लेकिन इस बीच एक दिग्गज के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

इस दिग्गज के ट्वीट से मचा बवाल

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की एंट्री के बाद भारत के दिग्गज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने अपने टि्वटर हैंडल से एक ऐसा ट्वीट किया है कि अब यह जोरों शोरों से चर्चा में आ चुका है. दरअसल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 में पाकिस्तान की उम्मीद इस बात पर टिकी हुई थी कि नीदरलैंड की टीम रविवार को ग्रुप 2 के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हरा दे और ठीक वैसा ही हो गया.

वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘भगवा रंग ने पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने की में मदद की’. दरअसल इस ट्वीट के माध्यम से वह नीदरलैंड क्रिकेट टीम की जर्सी की ओर इशारा कर रहे हैं.

पाकिस्तान की एंट्री अविश्वसनीय

वेंकटेश प्रसाद द्वारा इस ट्वीट के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर उन्होंने ऐसा ट्वीट क्यों किया. आपको बता दें कि इस बार टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की एंट्री बेहद ही अविश्वसनीय बताई जा रही है, जिसे लेकर कई लोग भी चौक चुके हैं.

इस बार के वर्ल्ड कप में कई ऐसे दृश्य नजर आए, जहां मजबूत टीम टूर्नामेंट से बाहर होती नजर आईं और बाहर होने वाली टीम ने अब सेमीफाइनल तक का सफर तय कर लिया है. यही वजह है कि लोग अब वेंकटेश प्रसाद की ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

सेमीफाइनल में पहुंची ये टीमें

इस बार टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली अगर टीमों पर एक नजर डालें तो ग्रुप 2 की पॉइंट टेबल में दक्षिण अफ्रीका 5 अंकों के साथ काफी नीचे है, वहीं बांग्लादेश को हराकर, पाकिस्तान ने सेमीफाइनल का सफर तय कर लिया, अभी पाकिस्तान के पास 6 पॉइंट हैं.

वहीं दूसरी ओर भारत, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमों ने भी सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है और माना जा रहा है कि गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच सेमी फाइनल मुकाबला खेला जाना है.

0/Post a Comment/Comments