रोहित शर्मा को कप्तान बनाए रखने से भारतीय क्रिकेट का नहीं होगा भला, पूर्व क्रिकेटर ने उठाए कप्तानी पर सवाल


टी20 विश्व कप समाप्त हो चुका है। भारतीय टीम का सफर t20 विश्व कप में सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ हार के साथ ही समाप्त हो गया था। भारतीय टीम की हार के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। कई पूर्व दिग्गजों का मानना है कि अब रोहित शर्मा को T20 की कप्तानी से हटा दिया जाना चाहिए और हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपनी चाहिए।

भारत के पूर्व क्रिकेटर अतुल वासन का मानना है कि रोहित शर्मा को अब टी20 की कप्तानी से हटा देना चाहिए और हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत में से किसी एक को कप्तानी सौपनी चाहिए।

अतुल वासन ने कहा कि ” आप हमेशा दो वर्ल्ड कप के लिए प्लानिंग करते हैं और मुझे नहीं लगता कि अब रोहित शर्मा को कप्तान बनाए रखने से भारतीय क्रिकेट का भला होने वाला है। हमें इस इन्वेस्टमेंट का कोई और रिटर्न नहीं मिलने वाला है। आपके पास हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत के रूप में दो विकल्प मौजूद हैं। सेमीफाइनल में भारतीय टीम के साथ जो कुछ भी हुआ है मुझे अभी उस पर विश्वास नहीं हो पा रहा है। ऐसा लग रहा था कि भारत ने एडिलेड में बैटिंग की हो और इंग्लैंड ने शारजाह में। इस हार के लिए टीम मैनेजमेंट कसूरवार है। 

0/Post a Comment/Comments