मेरे साथ नौकर जैसा व्यवहार करता था, वो चाहता था मैं उसकी मालिश करूं, वसीम अकरम का दिग्गज क्रिकेटर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

Used to treat me like a servant, wanted me to massage him, Wasim Akram's shocking disclosure about the legendary cricketer

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने अपने शुरुआती खेल के दिनों में अपने पूर्व साथी और कप्तान सलीम मलिक द्वारा दिए गए उपचार के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए।

विशेष रूप से, अकरम ने 1984 में पाकिस्तान में पदार्पण किया, जबकि मलिक ने 1982 में मेन इन ग्रीन के लिए अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की और दोनों लंबे समय तक एक साथ खेले।

हालाँकि, अपनी पूरी पाकिस्तान यात्रा के दौरान, वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे क्योंकि दोनों की एक-दूसरे से आँख नहीं मिलाने की कई खबरें थीं।

अपनी आत्मकथा, "सुल्तान: ए मेमॉयर" में, अकरम ने खुलासा किया कि मलिक उनकी वरिष्ठता का फायदा उठाकर उनके साथ "नौकर" की तरह व्यवहार करेंगे, खासकर विदेशी दौरे पर।

अकरम की किताब का एक अंश पढ़ा गया: “वह मेरे जूनियर स्टेटस का फायदा उठाता था। वह नकारात्मक, स्वार्थी था और मेरे साथ नौकर जैसा व्यवहार करता था। उसने मांग की कि मैं उसकी मालिश करूं; उसने मुझे अपने कपड़े और जूते साफ करने का आदेश दिया। रमीज राजा, ताहिर नक्काश, मोहसिन खान और शोएब मोहम्मद जैसे युवा टीम के कुछ सदस्यों ने मुझे नाइट क्लबों में आमंत्रित किया तो मुझे गुस्सा आया।

अकरम मलिक की कप्तानी में भी खेले, जब मलिक ने 1992-1995 तक पाकिस्तान की कप्तानी की,  12 में से सात टेस्ट जीते और 34 एकदिवसीय मैचों में से 21 जीते। जबकि मलिक 1996-1999 तक अकरम की कप्तानी में खेले।

इस बीच, मलिक ने वसीम अकरम के दावों का खंडन किया है और कहा है कि वह अपनी किताब के प्रचार के लिए ऐसा कर रहे हैं।

मलिक ने कहा, " मैं उन्हें फोन करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मैं उनसे पूछूंगा कि उन्होंने जो लिखा, उसका कारण क्या था। अगर मैं संकीर्ण सोच वाला होता, तो मैं उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं देता। मैं करूंगा।" उनसे पूछिए कि उन्होंने मेरे बारे में ऐसी टिप्पणी क्यों लिखी।

0/Post a Comment/Comments